script

युवक गया था शौच को लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि तड़प-तड़प कर हो गई मौत

locationश्रावस्तीPublished: Oct 08, 2019 10:29:44 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सोनवा थाना क्षेत्र के दिकौली गांव में हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

death

death

श्रावस्ती. सोनवा थाना क्षेत्र के दिकौली गांव में हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के भाई की सूचना पर पहुंची सोनवा थाने की पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सोनवा थाना क्षेत्र के दिकौली गांव निवासी राम धीरज (31) मंगलवार सुबह शौच के लिए घर से निकला था। वह गांव के ही बालक राम वर्मा के खेत में लगे कटीले तार को पार कर खेत में जा रहा था तभी करंट की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
बता दें कि बालक राम वर्मा के खेतों के ऊपर से हाई टेंशन लाइन गुजरी है। जिसका तार बीती रात टूटकर गिर गया। वह तार टूट कर बालक राम के खेतों के चारों तरफ लगे कटीले तार के ऊपर जा गिरा। जिससे खेत के चारों तरफ लगे तार में करंट दौड़ गया। और सुबह शौच के लिए गए राम धीरज ने जैसे ही कटीले तार को पार करना चाहा करंट की चपेट में आ गया। और मौके पर ही उसकी तड़प तड़प कर मौत हो गई। वहीं घटना के बाद खेत को जाने वाले ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मृतक राम धीरज के परिजनों को दी। मौके पर पहुँचे मृतक के भाई बलराम ने इसकी सूचना सोनवा थाने की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद से गांव के लोग दहशत में हैं।
इस संबंध में सोनवा थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश द्विवेदी बताते हैं कि मृतक के भाई बलराम द्वारा घटना की तहरीर दी गई है। पंचनामा भराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो