विवाहिता ने राप्ती नदी में लगाई छलांग, मौत

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के द्वारिका गांव निवासिनी एक विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते राप्ती नदी में छलांग लगा दी

By: Karishma Lalwani

Updated: 27 Nov 2019, 05:45 PM IST

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र के द्वारिका गांव निवासिनी एक विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते राप्ती नदी में छलांग लगा दी। जिसमें डूबकर उसकी मौत हो गई। परिवारीजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकलवाकर पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई।

दरअसल, मल्हीपुर थाना क्षेत्र के द्वारिका गांव निवासिनी फूलजहां (40) पत्नी अहमद हुसैन ने सुबह सुबह अज्ञात कारणों के चलते गांव के पास बह रही राप्ती नदी में छलांग लगा दी। घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह कुछ देर बाद परिवारीजन फूलजहां को घर मे न पाकर उसे ढूंढने निकले। काफी तलाश के बाद पता चला कि फूलजहां को कलकलवा के पास पुराने प्राथमिक विद्यालय के निकट बह रही राप्ती नदी के पास सुबह देखा गया है। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना मल्हीपुर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगो की मदद से जाल डलवा कर फूलजहां के शव को बरामद कर लिया।पुलिस ने पंचनामा भराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की छानबीन में जुट गई है।

वहीं इस संबंध में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय बताते हैं कि घटना की सूचना मिली थी। महिला के शव को निकलवाकर पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned