scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस | married woman dies in shravasti | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस

locationश्रावस्तीPublished: May 14, 2020 10:41:09 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मल्हीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मल्हीपुर खुर्द गाँव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Death

Death

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मल्हीपुर खुर्द गाँव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं मायके पक्ष के लोगों ने ससुराली जनो पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
दरअसल भिनगा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला टड़वा (राजा नगर) निवासी नानबाबू ने अपनी बेटी काजल (21 वर्ष) का विवाह डेढ़ वर्ष पूर्व मल्हीपुर थाना क्षेत्र के मल्हीपुर खुर्द ग़ांव निवासी अर्जुन के साथ किया था। बीती रात अर्जुन द्वारा अपने ससुर नानबाबू को सूचना दी गई कि उनकी बेटी की मौत हो गई है। सूचना पाकर काजल के माता पिता मल्हीपुर खुर्द पहुँचे। जहां मृतका के पिता ने मल्हीपुर पुलिस को बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए ससुराली जनो के विरुद्घ मल्हीपुर पुलिस को एक तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि दहेज को लेकर उनकी बेटी की हत्या की गई है। पुलिस ने पिता की तहरीर पर शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
वहीं इस सम्बंध में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय बताते हैं कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों पता चल पाएगा। और उसी के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो