scriptबेटे के मौत की खबर सुनकर सदमे से मां की भी हुई मौत, हर ओर फैला मातम का माहौल | Mother dies hearing son death news | Patrika News

बेटे के मौत की खबर सुनकर सदमे से मां की भी हुई मौत, हर ओर फैला मातम का माहौल

locationश्रावस्तीPublished: Aug 30, 2019 04:55:41 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

भिनगा कोतवाली क्षेत्र के भंगहा बाज़ार में शुक्रवार उस समय सन्नाटा छा गया जब बेटे की मौत की खबर सुनकर सदमे से मां की भी मौत हो गई।

death news

death news

श्रावस्ती. भिनगा कोतवाली क्षेत्र के भंगहा बाज़ार में शुक्रवार उस समय सन्नाटा छा गया जब बेटे की मौत की खबर सुनकर सदमे से मां की भी मौत हो गई। देखते ही देखते ये खबर आसपास के इलाके में फैल गई। और हजारों लोग उस परिवार के दुख की घड़ी में सांत्वना देने पहुंच गए।
कोतवाली क्षेत्र के भंगहा बाज़ार निवासी वार्ड नंबर छः से क्षेत्र पंचायत सदस्य सलाहुद्दीन उर्फ नाना (34) की बीती रात हार्ट अटैक पड़ गया। इससे पहले कि परिवारीजन उसे अस्पताल ले जाते उसकी मौत हो गई। वहीं बेटे के मौत की खबर सुनते ही सलाहुद्दीन की मां ख़ातूना (55) की भी तबियत बिगड़ गई। ख़ातूना बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त न कर सकी और कुछ देर बाद ही उनकी भी मौत हो गई।
इन दोनों मौतों की खबर से पूरे भंगहा बाज़ार में मातम व सन्नाटा छा गया। और देखते ही देखते आसपास के इलाके के हजारों लोग परिवार को सांत्वना देने पहुंच गए। वहीं जुमे की नमाज के बाद दोनों का अन्तिम संस्कार कर दिया गया।
वहीं इस संबंध में भिनगा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह बताते हैं कि मां व बेटे की मौत दुखद व इत्तफाकिया है। ऐसे में परिवारीजनों द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो