scriptनगर पालिका परिषद के कर्मचारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह | nagar palika parishad worker commits suicide | Patrika News

नगर पालिका परिषद के कर्मचारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

locationश्रावस्तीPublished: Mar 20, 2021 10:27:23 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

अध्यक्ष और ईओ सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस।
 

suicide.jpg

Suicide

श्रावस्ती. नगर पालिका परिषद भिनगा में तैनात एक कर्मचारी ने कुंए में कूद कर जान दे दी। उसके द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने नगर पालिका परिषद भिनगा के अध्यक्ष अजय आर्य और ईओ अवधेश भारती सहित अन्य के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दिया है।
दरअसल भिनगा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नगर पालिका परिषद भिनगा में जलकर विभाग में चौकीदार के पद पर तैनात रेहान नाम के युवक ने बीती रात कुंए में कूद कर जान दे दी। जान देने से पहले युवक ने एक सुसाइड नोट लिखकर भी छोड़ा है। जिसमे उसने अपनी जिंदगी से तंग आने की बात कहते हुए अन्य बाते लिखी है। वहीं परिजन का कहना है कि नगर पालिका परिषद अध्यक्ष और ईओ की प्रताड़ना के कारण ही रेहान ने सुसाइड किया है। साथ ही नगर पालिका परिषद के सभासदों ने भी प्रार्थना पत्र देकर अध्यक्ष व ईओ द्वारा रेहान को प्रताड़ित किये जाने की बात कही है। वहीं सूचना पर पहुंची भिनगा कोतवाली पुलिस ने शव को कुंए से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष अजय आर्य और ईओ अवधेश भारती सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे बताते हैं कि नगर पालिका परिषद के एक कर्मचारी द्वारा सुसाइड करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में परिजनों की तहरीर पर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष और ईओ व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो