scriptश्रावस्ती में मिला एक और कोरोना संक्रमित मरीज, कुल छह में एक की हो चुकी है मौत, मचा हड़कंप | one new corona postive case on dead in shrawasti | Patrika News

श्रावस्ती में मिला एक और कोरोना संक्रमित मरीज, कुल छह में एक की हो चुकी है मौत, मचा हड़कंप

locationश्रावस्तीPublished: May 01, 2020 09:08:26 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई छ, एक शख्स की लखनऊ में हो चुकी है मौत।

corona

corona

श्रावस्ती. जिले में एक और कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जाता है कि यह शख्स कुछ दिन पहले मुम्बई से आया था जिसे सिरसिया इलाके के मॉडल स्कूल में क्वारंटाइन किया गया था। उसकी आज जांच रिपोर्ट आने से जिले में हड़कंप मच गया है। वहीं जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या छः हो गई है। जिसमें से एक शख्स की मौत कुछ दिन पहले लखनऊ में हो चुकी है।
श्रावस्ती जिले के सिरसिया इलाके का रहने वाला 50 वर्षीय शख्स मुम्बई में रहता था। जो अभी कुछ दिन पहले श्रावस्ती आया था। जिसे स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा जांच के बाद सिरसिया इलाके के मॉडल स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटीन किया गया था। और उसका सैम्पल जांच के लिए लखनऊ भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। वहीं रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में एक और कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। वहीं अब जिले में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या छः हो गई है। जिसमें से एक शख्स की मौत लखनऊ में हो चुकी है।
बंध में सीएमओ एपी0 भार्गव ने बताया कि सिरसिया इलाके का एक शख्स मुम्बई से आया था। जिसे सिरसिया के ही क्वारंटाइन सेंटर बने एक मॉडल स्कूल में क्वारंटीन कर दिया गया था। जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। आगे की जो भी प्रक्रिया है उसे पूरा किया जा रहा है। इसके साथ ही उसकी कॉल व ट्रैवल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो