पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा, चौकी इंचार्ज को जादूगर बताकर पहनाया माला

People made police wear garland and called him magician- यूपी के श्रावस्ती जिले में लोगों ने चौकी इंचार्ज को जादूगर बताकर उनका माल्यार्पण भी किया और एक अनोखे तरीके से विरोध जताया।

By: Karishma Lalwani

Published: 12 Jul 2021, 01:57 PM IST

श्रावस्ती. People made police wear garland and called him magician. यूपी के श्रावस्ती जिले में पुलिस की कार्यशैली का विरोध करने के लिए लोगों ने एक अनोखा तरीका निकाला है। स्थानीय लोगों ने चौकी इंचार्ज को जादूगर बताकर उनका माल्यार्पण भी किया और एक अनोखे तरीके से विरोध जताया। लोगों ने बताया कि जमुनहा चौकी इंचार्ज को शराब को नशे की गोलियों में बदलने का जादू आता है।

दरअसल, श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के जमुनहा इलाके के चौकी इंचार्ज ने शनिवार देर रात जमुनहा निवासी लल्लन नाम के एक युवक को 30 शीशी नेपाली शराब के साथ पकड़ा था। जिसकी जानकारी क्षेत्रवासियों को भी थी। मगर पुलिस चौकी इंचार्ज ने सुबह शराब की जगह नशे की गोलियां बरामद होना बताकर उसका चालान एनडीपीएस में कर दिया और उसे जेल भेज दिया। जिस कारण इलाकाई लोगों मे काफी आक्रोश दिखा। जिसके बाद लोगों ने विरोध जताने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। लोगों ने अपनी नाराजगी जताने के लिए चौकी इंचार्ज को जादूगर बताते हुए माला पहनाई। जमुनहा क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य हरीश जायसवाल' उर्फ हरीश गांधी ने कहा कि जमुनहा चौकी इंचार्ज ने जो कला दिखाई है उसके लिए हम लोगों ने उन्हें जादूगर कर खिताब दिया है और माला भी पहनाई है।

ये भी पढ़ें: पत्रकार की पिटाई करने वाले सीडीओ दिव्यांशु पटेल मस्जिद के विवादास्पद विध्वंस का थे हिस्सा, विवादित स्थल को कर दिया था सील

ये भी पढ़ें: पूरे वेतन और भत्तों के साथ 12 महीने की छुट्टी सहित मिलेंगे कई बड़े लाभ, जानें क्या है नई जनसंख्या नीति प्रस्ताव

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned