scriptपुलिस के मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की 7 मोटरसाइकिल के साथ एक वाहन चोर गिरफ्तार, भेजा जेल | Police arrested bike chor with motorcycle | Patrika News

पुलिस के मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की 7 मोटरसाइकिल के साथ एक वाहन चोर गिरफ्तार, भेजा जेल

locationश्रावस्तीPublished: Sep 13, 2019 02:41:54 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चन्दरखा बुजुर्ग गांव के पास एक आम के बाग से चोरी की 7 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं और मौके से एक वाहन चोर को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की 7 मोटरसाइकिल के साथ एक वाहन चोर गिरफ्तार, भेजा जेल

पुलिस के मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की 7 मोटरसाइकिल के साथ एक वाहन चोर गिरफ्तार, भेजा जेल

श्रावस्ती. सोनवा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चन्दरखा बुजुर्ग गांव के पास एक आम के बाग से चोरी की 7 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं और मौके से एक वाहन चोर को भी गिरफ्तार किया है। बरामद मोटरसाइकिलें अलग-अलग जिलों से चुराई गई थी। पुलिस ने गिरफ्तार युवक के खिलाफ मामला दर्जकर जेल भेज दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

सोनवा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चन्दरखा बुजुर्ग गांव से नैपुरा जाने वाली पक्की सड़क के किनारे रेशम फार्म के आगे आम के बाग में कुछ मोटरसाइकिल संदिग्ध परिस्थितियों में खड़ी हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आम के बाग में छापेमारी की। जहां से एक युवक को गिरफ्तार किया गया। साथ ही सात मोटरसाइकिल भी बरामद हुई। कड़ाई से पूछताछ के बाद गिरफ्तार युवक ने बताया कि सभी मोटरसाइकिल चोरी की हैं और अलग-अलग जनपदों से चुराकर लाई गई हैं। आरोपी ने अपना नाम गुरमीत सिंह उर्फ गुरमुख सिंह पुत्र गैलसिंह निवासी बाबागंज बैरिया थाना निघासन जनपद लखीमपुर खीरी बताया।

युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्जकर उसे जेल भेज दिया है। श्रावस्ती पुलिस ने सिरसिया थाना क्षेत्र से भी कल गुरुवार को चोरी की चार मोटरसाइकिल के साथ दो लोगो को गिरफ्तार किया था। वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव बताते हैं कि सोनवा पुलिस ने छापेमारी कर आम के बाग से चोरी की सात मोटरसाइकिलें बरामद की हैं साथ ही एक वाहन चोर को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए वाहन चोर के खिलाफ मामला दर्जकर उसे जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो