scriptसपा नेता के भाई की सड़क हादसे में मौत | Road Accident in shravasti | Patrika News

सपा नेता के भाई की सड़क हादसे में मौत

locationश्रावस्तीPublished: Dec 09, 2019 06:58:09 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

श्रावस्ती जिले के इकौना थाना क्षेत्र का मामला

सपा नेता के भाई की सड़क हादसे में मौत

सपा नेता के भाई की सड़क हादसे में मौत

श्रावस्ती. इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची श्रावस्ती चौकी पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मृतक युवका पूर्व सपा जिलाध्यक्ष हमूद आलम नईमी का चचेरा भाई है।
सोमवार सुबह तकरीबन 11 बजे के पूर्व सपा जिलाध्यक्ष महमूद आलम नईमी का चचेरा भाई जहीर आलम नईमी इकौना के तिलक नगर स्थित अपने आवास से अपनी मोटरसाइकिल लेकर कटरा श्रावस्ती जा रहा था। वह बौद्ध परिपथ श्रावस्ती के नेशनल हाईवे पर भिट्ठी गांव के पास पहुंचा ही था कि बलरामपुर जिले की तरफ़ से आ रहे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक PB 29 M9757 ने दूसरी पटरी पर जा रहे मोटरसाइकिल सवार जहीर को जबरदस्त ठोकर मार दिया। और फिर सड़क किनारे की पुलिया को तोड़ते हुए पलट गया। इससे मोटरसाइकिल सवार जहीर आलम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया। वहीं, पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी क्षेत्राधिकारी जंग बहादुर यादव ने मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया। प्रभारी क्षेत्राधिकारी जंग बहादुर यादव ने बताया कि सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर सहित ट्रक को कब्जे में ले लिया है। शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो