scriptतेज रफ्तार कार ने मारी ठोकर, साइकिल सवार किसान की मौत | road accident in shravasti | Patrika News

तेज रफ्तार कार ने मारी ठोकर, साइकिल सवार किसान की मौत

locationश्रावस्तीPublished: Jan 21, 2020 10:20:58 am

सिरसिया थाना क्षेत्र के बभनी गांव निवासी एक किसान सोमवार को साइकिल से अपने अहाते से मवेशियों को बांधकर घर वापस आ रहा था।

तेज रफ्तार कार ने मारी ठोकर, साइकिल सवार किसान की मौत

तेज रफ्तार कार ने मारी ठोकर, साइकिल सवार किसान की मौत

श्रावस्ती. सिरसिया थाना क्षेत्र के बभनी गांव निवासी एक किसान सोमवार को साइकिल से अपने अहाते से मवेशियों को बांधकर घर वापस आ रहा था। तभी रास्ते मे एक तेज रफ्तार कार ने उसकी साइकिल को ठोकर मार दी। जिससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में घायल को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरसिया ले जाया गया जहां स्थिति गंभीर होने पर उसे संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि सिरसिया थाना क्षेत्र के बभनी गांव निवासी जगराम तिवारी (51) पुत्र परमहंस तिवारी सोमवार को गांव से पश्चिम अपने अहाते को गया था। जहां मवेशियों को बांधने के बाद वह वापस घर आ रहा था। वह साइकिल लेकर सिरसिया राजपुर मार्ग पहुंचा ही था कि सिरसिया की तरफ से राजपुर जा रही एक तेज रफ्तार कार ने सामने से ठोकर मार दी। जिससे जगराम साइकिल सहित दूर जा गिरा। और गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे परिवारी जनो ने एम्बुलेंस को फोनकर घायल जगराम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरसिया ले गए। जहां स्थिति नाजुक होने पर उसे संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा रेफर किया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद भिनगा कोतवाली पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं इस संबंध में सिरसिया थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार बताये हैं कि मार्ग दुर्घटना में एक अधेड़ घायल हो गया था। जिसकी स्थिति गंभीर थी। उसे भिनगा रेफर किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो