scriptफर्जी नंबर प्लेट लगी दो गाड़ियों को पुलिस ने पकड़ा, दो गिरफ्तार | robbers arrested with two vehicles fake number plates | Patrika News

फर्जी नंबर प्लेट लगी दो गाड़ियों को पुलिस ने पकड़ा, दो गिरफ्तार

locationश्रावस्तीPublished: Aug 18, 2019 11:26:33 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

फाइनेन्स कंपनी की मदद से गाड़ियां खरीदकर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चलाते थे गाड़ी

श्रावस्ती. जिले के सोनवा थाना प्रभारी ने अपने हमराह पुलिस कर्मियों के साथ चेकिंग के दौरान फर्जी नंबर प्लेट लगे दो वाहनों को पकड़ा है। जिसमे सवार दो लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनो लोगों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्जकर जेल भेज दिया है। पकड़े गए दोनो युवक भिनगा थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।
दरअसल एसपी के निर्देश पर सोनवा थाना प्रभारी राज कुमार पांडेय अपने हमराह पुलिस कर्मियों के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी बहराइच की तरफ से दो वाहन एक बोलेरो और एक ऑल्टो काफी तेज गति से आते दिखे। जिसे रोकने पर पुलिस ने कागजात मांगे। दोनो गाड़ियों में सवार युवक गाड़ी के कोई कागजात नही दिखा सके। जिसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूंछतांछ की। इस दौरान दोनों युवकों ने बताया कि गाड़ी में लगे दोनो नंबर प्लेट फर्जी है। पकड़े गए दोनों युवक फाइनेंस कंपनी की मदद से गाड़ियों को खरीदते हैं और फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चलाते हैं। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर दोनों युवको के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए दोनो युवक भिनगा थाना क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं।गिरफ्तार दोनों युवकों में एक का नाम कमलेश सिंह और दूसरे का नाम संजय सोनी है। जिसमे कमलेश सिंह के खिलाफ कुछ दिन पहले मल्हीपुर थाने में अवैध रूप से जमीन कब्जा करने को लेकर मामला भी दर्ज हुआ था। अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी।
वहीं इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे ने बताया कि सोनवा पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान फर्जी नंबर प्लेट लगे दो वाहनों को पकड़ा गया है। गाड़ी में सवार दो लोगो को भी गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों फाइनेन्स कंपनी की मदद से गाड़ी खरीदकर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर गाड़ी चलाते थे। फिलहाल दोनो के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं में मामला दर्जकर जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो