अंतर्जनपदीय चोरी के साथ करते थे ये काम, पुलिस ने पकड़ा तो बरामद हुई ये चीजें,देखें वीडियो

Ruchi Sharma

Updated: 13 Aug 2019, 04:54:55 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

श्रावस्ती. सिरसिया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अंतर्जनपदीय चोरों के गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिसमे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों लोगों के पास से तलाशी के दौरान पांच किलो चरस और बीस हजार सात सौ रुपये नगदी के साथ चोरी के अन्य सामान ज्वेलरी आदि भी बरामद हुए है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्जकर जेल भेज दिया है। एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी है।

सिरसिया थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ अंतर्जनपदीय चोरों का गिरोह नेपाल से चरस की तस्करी करने के फिराक में है। जिसके बाद पुलिस ने घेरा बन्दी की। और मोतीपुर गांव के रामकरन पुरवा के पास एक मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्धों को रोका। तलाशी के दौरान दोनों युवकों के पास से पांच किलो चरस बरामद हुई। जिले ये लोग नेपाल से लेकर आये थे। साथ ही इनके पास से बीस हजार सात सौ रुपये नगदी सहित चोरी के अन्य सामान ज्वेलरी आदि भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनो अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्जकर जेल भेज दिया है।

वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मुखबिर की सूचना पर सिरसिया पुलिस को ये सफलता हाथ लगी है। पकड़े गए दोनो अभियुक्त अंतर्जनपदीय चोरों के गिरोह के सरगना है। इन लोगो ने पूंछतांछ में कुछ और लोगो के नाम बताए हैं। जल्द ही उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। पकड़े गए दोनो अभियुक्तों के पास से पांच किलो चरस और बीस हजार सात सौ रुपये नगदी के साथ ही चोरी के कुछ जेवरात भी बरामद हुए हैं। इन दोनों के खिलाफ मामला दर्जकर जेल भेजा जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned