श्रावस्ती में आग लगने से दर्जनभर घर राख, महिला सिपाही आग की लपटों फंसी, हुई बेहोश

सूचना पर पहुंची पुलिस टीम और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह काबू पाया

By: Mahendra Pratap

Published: 20 Apr 2021, 10:18 PM IST

श्रावस्ती. इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत इंटौजा में एक फूस के घर में खाना बनाते समय आग लग गई। और धीरे धीरे आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया। और तकरीबन दर्जनभर घरों को अपनी आगोश में ले लिया। और थोड़ी देर में घरों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह काबू पाया। आग बुझाते समय एक महिला सिपाही आग की लपटों की वजह से बेहोश हो गई। जिसे कुछ देर बाद होश आया।

सारा सामान जलकर राख :- इकौना थाना क्षेत्र के लोनियन पुरवा के इटौजा में मंगलवार सुबह खाना बनाते समय एक फूस के घर मे आग लग गई। जब तक घर वाले कुछ कर पाते घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। और देखते ही देखते आग की लपटों ने आस पास के करीब दर्जनभर घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। जिससे सभी घर जलकर राख हो गए। और घर मे रखा सारा सामान भी जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने दमकल विभाग को सूचना भी दी पर घंटों बीत जाने के बाद भी दमकल टीम नहीं पहुंची। पर सूचना पर पहुंची इकौना थाना पुलिस और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया।

महिला सिपाही हुई बेहोश :- यही नहीं आग बुझाते समय पुलिस टीम की एक महिला सिपाही भी आग बुझाते समय आग की लपटों की चपेट में आ गई। जिसकी वजह से वह बेहोश भी हो गई। जिसे कुछ देर बाद होश आया। मौके पर तहसीलदार शिव ध्यान पांडेय ने अग्निकांड में हुई क्षति का आकलन करके हरसंभव मदद का आश्वाशन दिया।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned