scriptश्रावस्ती में आग लगने से दर्जनभर घर राख, महिला सिपाही आग की लपटों फंसी, हुई बेहोश | Shravasti fire dozen House ashes Female Cop unconscious | Patrika News

श्रावस्ती में आग लगने से दर्जनभर घर राख, महिला सिपाही आग की लपटों फंसी, हुई बेहोश

locationश्रावस्तीPublished: Apr 20, 2021 10:18:50 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

सूचना पर पहुंची पुलिस टीम और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह काबू पाया

श्रावस्ती में आग लगने से दर्जनभर घर राख, महिला सिपाही आग की लपटों फंसी, हुई बेहोश

श्रावस्ती में आग लगने से दर्जनभर घर राख, महिला सिपाही आग की लपटों फंसी, हुई बेहोश

श्रावस्ती. इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत इंटौजा में एक फूस के घर में खाना बनाते समय आग लग गई। और धीरे धीरे आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया। और तकरीबन दर्जनभर घरों को अपनी आगोश में ले लिया। और थोड़ी देर में घरों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह काबू पाया। आग बुझाते समय एक महिला सिपाही आग की लपटों की वजह से बेहोश हो गई। जिसे कुछ देर बाद होश आया।
सारा सामान जलकर राख :- इकौना थाना क्षेत्र के लोनियन पुरवा के इटौजा में मंगलवार सुबह खाना बनाते समय एक फूस के घर मे आग लग गई। जब तक घर वाले कुछ कर पाते घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। और देखते ही देखते आग की लपटों ने आस पास के करीब दर्जनभर घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। जिससे सभी घर जलकर राख हो गए। और घर मे रखा सारा सामान भी जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने दमकल विभाग को सूचना भी दी पर घंटों बीत जाने के बाद भी दमकल टीम नहीं पहुंची। पर सूचना पर पहुंची इकौना थाना पुलिस और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया।
महिला सिपाही हुई बेहोश :- यही नहीं आग बुझाते समय पुलिस टीम की एक महिला सिपाही भी आग बुझाते समय आग की लपटों की चपेट में आ गई। जिसकी वजह से वह बेहोश भी हो गई। जिसे कुछ देर बाद होश आया। मौके पर तहसीलदार शिव ध्यान पांडेय ने अग्निकांड में हुई क्षति का आकलन करके हरसंभव मदद का आश्वाशन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो