यूपी पुलिस का गुड वर्क, गांजे की बड़ी खेप के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

डीआईजी और एसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 10-10 हजार रुपए का दिया पुरस्कार।

By: Mahendra Pratap

Published: 09 Oct 2020, 05:12 PM IST

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांजे की एक बड़ी खेप बरामद की है। इसके साथ ही बोलेरो सवार तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। यह तीनों बहराइच जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र के निवासी बताये जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

दरअसल मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह व जिले की क्राइम ब्रांच टीम मल्हीपुर इलाके में गश्त कर रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि बहराइच जिले की तरफ से एक बोलेरो गाड़ी आ रही है। जिसमें कुछ संदिग्ध वस्तु है। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने बहराइच मल्हीपुर मार्ग के बंजारन पुरवा के पास घेराबन्दी की। जिसके कुछ देर बाद बहराइच की तरफ से एक बोलेरो गाड़ी आती दिखाई पड़ी। जिसे रोकने पर एक शख्स गाड़ी से उतर कर फरार हो गया। जबकि गाड़ी सवार तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गाड़ी की तलाशी के दौरान उसमे से 90 किलो गांजा बरामद हुआ है। गिरफ्तार तीनों युवकों की पहचान सूरज पुत्र विजय कुमार, सुखदेव पुत्र रामनरेश पासी और विजय कुमार पुत्र सिद्धनाथ शुक्ला के रूप में हुई है। ये तीनों युवक बहराइच जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र के बरगदही गांव के निवासी बताये जा रहे हैं।

फिलहाल पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत शुसंगत धाराओं में मामला दर्जकर जेल भेज दिया है। मामले में पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी। वहीं डीआईजी और पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य की तरफ से गिफ्तार करने वाली टीम को 10-10 हजार रुपए का नगद पुरस्कार दिया गया है।

Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned