scriptअंतरजनपदीय ऑटोलिफ्टर गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, पुलिस टीम को मिला इनाम | Shravasti Inter district Autolifter Gang Four Arrested Police Reward | Patrika News

अंतरजनपदीय ऑटोलिफ्टर गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, पुलिस टीम को मिला इनाम

locationश्रावस्तीPublished: Oct 22, 2020 09:30:53 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

चोरी की 12 मोटरसाइकिलें बरामद, एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी जानकारी

अंतरजनपदीय ऑटोलिफ्टर गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, पुलिस टीम को मिला इनाम

अंतरजनपदीय ऑटोलिफ्टर गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, पुलिस टीम को मिला इनाम

श्रावस्ती. पुलिस और स्वाट टीम ने एक अंतरजनपदीय ऑटोलिफ्टर गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने इस अंतरजनपदीय ऑटोलिफ्टर गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर चोरी की 12 मोटसाइकिलें भी बरामद की गई हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के ख़िलाफ़ मामला दर्जकर उन्हें जेल भेज दिया है।
पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य और अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऑटोलिफ्टर गैंग का खुलासा करते हुए बताया कि भिनगा कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ मोटरसाइकिल सवार लोग भिनगी शराब भट्ठी के पास मोटरसाइकिल नेपाल ले जाकर बेचने की बात कर रहे हैं। मुखबिर की सूचना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस और स्वाट टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर उन लोगों को हिरासत में ले लिया। जिनसे मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए जो वहां मौजूद युवक नही दिखा पाए। और भागने का प्रयास करने लगे। जिन्हें पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया और थाने ले आई। जिनसे कड़ाई से पूछताछ में पता चला कि दोनों मोटरसाइकिल चोरी की है। और उन लोगों ने पुलिस को ये भी बताया कि इन्होंने अलग अलग थाना क्षेत्रों से 12 मोटरसाइकिलें चुराई हैं।
पुलिस ने इनकी निशानदेही पर सभी 12 मोटरसाइकिलों को बरामद कर लिया है। गिरफ्तार सभी आरोपियों में राजू उर्फ बब्बन पाण्डेय पुत्र रामलुभावन निवासी पाण्डेय पुरवा, बंशीलाल वर्मा पुत्र चेतराम निवासी कोटवा, अर्जुन सिंह पुत्र संजय सिंह निवासी धोबहा और ओम प्रकाश उर्फ नेब्बूलाल पुत्र तीरथ राम शुक्ला निवासी भोजपुर शामिल हैं। पुलिस ने गिरफ्तार सभी युवकों के ख़िलाफ़ धाराओं में मामला दर्जकर सभी को जेल भेज दिया है। पुलिस उपमहानिरीक्षक देवीपाटन परिक्षेत्र गोण्डा व पुलिस अधीक्षक द्वारा इस सराहनीय कार्य के लिए पुलिस और स्वाट टीम को 10-10 हजार रुपये का नगद पुरस्कार भी दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो