आपसी कहासुनी के बाद पति पत्नी ने नहर में लगाई छलांग

गिलौला थाना क्षेत्र अंतर्गत आपसी कहासुनी के बाद पति पत्नी ने एक साथ नहर में छलांग लगा दी।

By: Mahendra Pratap

Published: 20 Aug 2020, 12:22 PM IST

श्रावस्ती. गिलौला थाना क्षेत्र अंतर्गत आपसी कहासुनी के बाद पति पत्नी ने एक साथ नहर में छलांग लगा दी। जहां कुछ देर बाद पत्नी का शव घटनास्थल से कुछ दूरी पर बरामद हो गया है। जबकि पति की तलाश अभी की जा रही है। बरामद पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि गिलौला थाना क्षेत्र के भिठौरा रामसहाय गांव निवासी देवतादीन व उनकी पत्नी शांति देवी के बीच किसी बात को लेकर आपस मे विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों पति पत्नी एक साथ गांव के पास स्थित नहर पर पहुंच गए और दोनों ने नहर में छलांग लगा दी। आसपास के लोग दोनों को नहर में कूदते देख नहर के पास एकत्र हो गए। और दोनों की तलाश शुरू कर दी।

वहीं घटना के कुछ घंटे बाद घटनास्थल से करीब तीन किमी दूर तिलकपुर गांव के निकट सरयू नहर पर बने पुल के पास महिला शांति देवी का शव ग्रामीणों ने उतराते हुए देखा। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने गिलौला पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर उपनिरीक्षक रजनीश शुक्ला मय पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। और स्थानीय लोगों की मदद से शव को नहर से बाहर निकलवाया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचा मृतका का बेटा मां का शव देखकर बेहोश हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है। वहीं पति की तलाश की जा रही है।

इस संबंध में गिलौला थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार बताते हैं कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली थी शव को नहर से निकलवाकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही मृतका शांति देवी के पति देवतादीन की नहर में तलाश की जा रही है।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned