scriptजुल्मी तानाशाह है योगी सरकार : समाजवादी पार्टी | Shravasti Samajwadi Party Display vow of silence CM Yogi Dictator | Patrika News
श्रावस्ती

जुल्मी तानाशाह है योगी सरकार : समाजवादी पार्टी

हाथरस और बलरामपुर की गैंगरेप की घटना और प्रदेश में बढ़ती अराजकता को लेकर सपा कार्यजरताओं ने आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर गांधीवादी तरीके से मौनव्रत रखकर प्रदर्शन किया।

श्रावस्तीOct 02, 2020 / 05:51 pm

Mahendra Pratap

जुल्मी तानाशाह है योगी सरकार : समाजवादी पार्टी

जुल्मी तानाशाह है योगी सरकार : समाजवादी पार्टी

श्रावस्ती. हाथरस और बलरामपुर की गैंगरेप की घटना और प्रदेश में बढ़ती अराजकता को लेकर सपा कार्यजरताओं ने आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर गांधीवादी तरीके से मौनव्रत रखकर प्रदर्शन किया। और योगी सरकार को जुल्मी तानाशाह सरकार बताते हुए सरकार से इस्तीफे की मांग की।
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर शुक्रवार को गांधी जयंती के अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राम अधसर सोनकर की अध्यक्षता में युवजन सभा के तत्वाधान में सपा कार्यकर्ताओं ने दर्जनों की संख्या में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक मौन व्रत रखकर गांधीवादी तरीके से हाथरस और बलरामपुर जिले में हुई रेप की घटना और हैवानियत को लेकर तथा प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार और गुंडाराज के खिलाफ प्रदर्शन किया। और योगी सरकार को जुल्मी तानाशाह सरकार बताते हुए उनके इस्तीफे की मांग की। इस दौरान सपा कार्यकर्ता बिना दबाब में आये दृढ़ता के साथ मौनव्रत रखकर हाथों में बैनर पोस्टर लिए किसान विरोधी नीति, बलात्कारियों को फांसी देने की मांग, और प्रदेश में अराजकता और गुंडाराज के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करते नजर आए।
मुख्यमंत्री तत्काल इस्तीफा दें : जितेंद्र विक्रम

मौनव्रत समाप्ति के बाद सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र विक्रम यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। प्रदेश में चारों तरह बलात्कार और हत्या तथा महिलाओं पर अत्याचार के मामले बढ़ते जा रहे हैं। सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम रखने में नाकाम दिख रही है इसलिए ऐसे मुख्यमंत्री को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।
मौनव्रत प्रदर्शन :- इस मौनव्रत प्रदर्शन के दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष जीतेन्द्र विक्रम यादव, डॉ इकबाल मंसूरी, एमएलसी प्रतिनिधि मेराज खान, रामकुमार यादव, युवजनसभा अध्यक्ष सत्यपाल पटेल, अशरफ खान,रिंकू यादव, मुबारक, दद्दन खान, जयप्रकाश यादव, छेदीराम यादव, नरेंद्र यादव,शादाब शैलेश यादव, धर्मचंद यादव, सत्येंद्र सिंह, चांद बाबू सहित सैकड़ों सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Home / Shravasti / जुल्मी तानाशाह है योगी सरकार : समाजवादी पार्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो