scriptछह वर्षीय मासूम बच्ची से किशोर ने किया रेप, आरोपी फरार | Shravasti Six year old Innocent girl Teenager Rape FIR charged Abscond | Patrika News

छह वर्षीय मासूम बच्ची से किशोर ने किया रेप, आरोपी फरार

locationश्रावस्तीPublished: Feb 05, 2021 12:30:37 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

मासूम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की तलाश

छह वर्षीय मासूम बच्ची से किशोर ने किया रेप, आरोपी फरार

छह वर्षीय मासूम बच्ची से किशोर ने किया रेप, आरोपी फरार

श्रावस्ती. एक छह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ गांव के एक किशोर (16 वर्ष) ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद खून से लथपथ मासूम को छोड़ मौके से फरार हो गया। जब माता पिता को पता चला और बेटी की ऐसी हालत देखी तो थाने जाकर गुहार लगाई। पिता ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।
सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, जानें आज का भाव

दरअसल नवीन माडर्न श्रावस्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी एक शख्स ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहाकि उसकी छह साल की बेटी खेत में थी। तभी गांव के एक किशोर ने घात लगाकर उसकी बेटी को उठा ले गया। और नहर किनारे ले जाकर उसके साथ रेप किया और मौके से फरार हो गया। पीड़िता मासूम बच्ची को खून से लथपथ देख उसके माता पिता थाने पहुंचे। जहां पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है। और मासूम बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।
इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य बताते हैं कि, एक व्यक्ति ने श्रावस्ती थाने पर सूचना दी गई है कि उसकी छह साल की बेटी के साथ गांव के ही एक किशोर ने बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। उसकी तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्जकर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z440x
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो