श्रावस्ती में मवेशी से रात में टकराई बाइक, आरक्षी की मौत

-ड्यूटी पर जाते समय रास्ते में हुआ हादसा
-शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

By: Mahendra Pratap

Published: 07 Aug 2020, 01:18 PM IST

श्रावस्ती. सोनवा थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार रात रत्नापुर के पास सड़क हादसे में एक आरक्षी की मौत हो गई। बताया जाता है कि आरक्षी बीती रात ड्यटी पर जा रहे थे तभी रत्नापुर के पास सड़क पर उनकी बाइक मवेशी से टकरा गई। जिसके बाद आरक्षी गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में आरक्षी को संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सोनवा थाने में तैनात आरक्षी अनिल मणि त्रिपाठी पुत्र राम सूरत त्रिपाठी अयोध्या जिले के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर गांव के रहने वाले थे। वह श्रावस्ती जिले के सोनवा थाने में तैनात थे। उनकी ड्यूटी सोनवा थाना क्षेत्र अंतर्गत रत्नापुर बैरियर पर लगी थी। बीती रात अनिल मणि त्रिपाठी अपनी बाइक पर सवार होकर थाने से ड्यूटी करने रत्नापुर बैरियर पर जा रहे थे। बताया जाता है कि वह रत्नापुर चौराहे पर पहुंचे ही थे तभी उनकी बाइक सड़क पर मवेशियों से टकरा गई। और वह बाइक सहित सड़क पर गिर गए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना लोगों ने सोनवा थाने में दी। जिसके बाद आनन फानन में आरक्षी अनिल त्रिपाठी को संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद से मृतक अनिल के परिवार में मातम का माहौल है। फिलहाल आरक्षी अनिल त्रिपाठी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं इस संबंध में सोनवा थाना प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर बताते हैं कि वह रत्नापुर बैरियर पर ड्यूटी को जा रहे थे। जहां रास्ते मे उनकी बाइक मवेशियों से टकरा गई थी। जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो थे, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned