पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएगी सपा : राजपाल कश्यप

जिले के इकौना इलाके में आज सपाइयों ने उस वक्त हंगामा शुरू कर दिया, जब सपा नेता व समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप सहित जिले के सपा नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

By: Mahendra Pratap

Published: 05 Sep 2020, 05:43 PM IST

श्रावस्ती. समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप ने कहा कि हमारी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता बाहर बैठे हैं, उनपर लाठियां बरसाई जा रही हैं, ये अन्याय ठीक नही है। हम चेतावनी देते हैं योगी सरकार अगर हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय करेंगे लाठी चलाएंगे तो हम आवाज उठाएंगे। साथ ही कश्यप ने कहा कि, अगर पीड़ित परिवार को न्याय नही मिला तो समाजवादी पार्टी उनके न्याय की लड़ाई लड़ेंगी।

जिले के इकौना इलाके में आज सपाइयों ने उस वक्त हंगामा शुरू कर दिया, जब सपा नेता व समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप सहित जिले के सपा नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दरअसल शुक्रवार को गिलौला थाने में पुलिस हिरासत में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने कड़ी कार्यवाही करते हुए प्रभारी निरीक्षक सहित कुछ पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था। और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया था। सपा नेता राजपाल कश्यप अन्य सपाइयों के साथ शनिवार को गिलौला मृतक युवक के घर जा रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें रोककर इकौना में हिरासत में ले लिया।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned