scriptश्रावस्ती में ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ी बाइक, दो युवकों की दर्दनाक मौत | Shravasti Tractor Trolley Bike Young Boy Death | Patrika News

श्रावस्ती में ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ी बाइक, दो युवकों की दर्दनाक मौत

locationश्रावस्तीPublished: Jan 05, 2020 05:59:54 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

श्रावस्ती में ईंट लाद कर ले जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली से एक तेज रफ्तार बाइक पीछे जा भिड़ी।

श्रावस्ती में ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ी बाइक, दो युवकों की दर्दनाक मौत

श्रावस्ती में ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ी बाइक, दो युवकों की दर्दनाक मौत

श्रावस्ती. श्रावस्ती में ईंट लाद कर ले जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली से एक तेज रफ्तार बाइक पीछे जा भिड़ी। बाइक सवार तीन युवकों में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने संयुक्त जिला चिकित्सालय श्रावस्ती में भर्ती कराया। जहां एक युवक की मौत हो गई। दूसरे युवक को आनन फानन में बहराइच जिला अस्पताल रेफर किया गया। इसके बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया और रास्ते में दूसरे युवक की भी मौत हो गई।
श्रावस्ती के सिरसिया थाना क्षेत्र के बदलपुर गांव निवासी रमजान (25 वर्ष) व मोहम्मद फरियाद (30 वर्ष) पुत्रगण मोहम्मद जाकिर के साथ बाइक सवार एक अन्य युवक शनिवार को भिनगा किसी काम से आए थे। भिनगा से देर शाम ये लोग वापस अपने गांव जा रहे थे। बाइक सवार तीनों युवक भिनगा थाना क्षेत्र के अंटा तिराहे के पास पहुंचे ही थे कि सामने जा रही ईंट लदी एक ट्रैक्टर ट्रॉली से पीछे से भिड़ गए। जिसमें बाइक सवार रमजान और मोहम्मद फरियाद गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची भिनगा कोतवाली पुलिस ने दोनों को संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां एक युवक की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को बहराइच जिला अस्पताल रेफर किया गया। और वहां भी स्थिति नाजुक होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
इस संबंध में भिनगा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह बताते हैं कि शनिवार देर शाम सूचना मिली थी कि मार्ग दुघर्टना में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां एक युवक की मौत हो गई थी। जबकि दूसरे युवक को बहराइच रेफर किया गया था जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था। और जानकारी मिली है कि रास्ते मे उसकी भी मौत हो गई है। फिलहाल ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है। शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो