scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकती मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस | The Dead body of a young man found hanging | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकती मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

locationश्रावस्तीPublished: Apr 17, 2021 09:54:28 am

Submitted by:

Neeraj Patel

पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर उसका पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Suicide case

The Dead body of a young man found hanging

श्रावस्ती. जिले के सोनवा इलाके में एक शख्स का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के कमरे में टीन शेड की बड़ेर से फांसी के फंदे से लटकता मिला। जिसे देखकर परिवार में मातम फैल गया। परिवार वालों की सूचना पर पहुंची सोनवा थाना पुलिस ने शव को टीन शेड की बड़ेर से लगे फंदे से उतरवाकर उसका पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और जांच पड़ताल में जुट गई है।

दरअसल सोनवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ददौरा गांव के मजरा रानीपुर गांव निवासी त्रिलोकी नाम का शख्स बीती रात परिवार वालों संग खाना खाकर अपने कमरे में लेट गया था। त्रिलोकी की पत्नी की भी खाना खाकर घर के आंगन में लेट गई। सुबह देर तक जब त्रिलोकी के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो पत्नी ने आवाज लगाई। उसके बाद भी जब दरवाजा नही खुला तो परिवार वालों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए कमरे की टीन शेड को उठाकर देखा। तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। त्रिलोकी की लाश टीन शेड की बड़ेर से गमछे के फंदे से लटक रही थी। जिसकी सूचना परिवार वालों ने सोनवा थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची सोनवा थाना पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर उसका पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

इस संबंध में सोनवा थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि ददौरा गांव के मजरा रानीपुर में सूचना मिली थी कि एक शख्स की लाश फांसी के फंदे से लटक रही है। सूचना पर पहुंचकर शव को फंदे से उतरवाकर उसका पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो