घर से जंगल में जड़ी बूटी लेने निकला था शख्स, तीसरे दिन जंगल में मिला शव

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By: Neeraj Patel

Published: 30 Sep 2020, 08:44 PM IST

श्रावस्ती. भिनगा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दो दिन पहले घर से जड़ी बूटी लेने जंगल के लिए निकले शख्स की आज तीसरे दिन जंगल मे संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल भिनगा कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी राम फेरन पुत्र स्वर्गीय राम बदल (50 वर्ष) सोमवार को अपने घर से भिंगा के जंगल में जड़ी बूटी लेने के लिए निकला था। जब वह सोमवार देर रात तक घर वापस नही लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन राम फेरन का कहीं पता नही चला। जिसके बाद राम फेरन की पत्नी ने भिंगा कोतवाली पुलिस में पति के गुमशुदगी की तहरीर दी।

भिंगा कोतवाली पुलिस तहरीर मिलने के बाद राम फेरन की तलाश कर ही रही थी कि आज भिनगा के जंगल मे अंटा तिराहे के पास अंदर जंगल में एक शख्स की लाश पड़ी होने की पुलिस को सूचना मिली। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त शुरू की जिसकी शिनाख्त दो दिन से गायब राम फेरन के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

वहीं इस संबंध में भिनगा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय बताते हैं कि जंगल मे शव मिलने की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंचकर तत्काल शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त की गई। जिसकी पहचान राम फेरन के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल जांच की जा रही है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned