scriptघर से जंगल में जड़ी बूटी लेने निकला था शख्स, तीसरे दिन जंगल में मिला शव | The person died out of the house to pick herbs in the forest | Patrika News

घर से जंगल में जड़ी बूटी लेने निकला था शख्स, तीसरे दिन जंगल में मिला शव

locationश्रावस्तीPublished: Sep 30, 2020 08:44:24 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर से जंगल में जड़ी बूटी लेने निकला था शख्स, तीसरे दिन जंगल में मिला शव

घर से जंगल में जड़ी बूटी लेने निकला था शख्स, तीसरे दिन जंगल में मिला शव

श्रावस्ती. भिनगा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दो दिन पहले घर से जड़ी बूटी लेने जंगल के लिए निकले शख्स की आज तीसरे दिन जंगल मे संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल भिनगा कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी राम फेरन पुत्र स्वर्गीय राम बदल (50 वर्ष) सोमवार को अपने घर से भिंगा के जंगल में जड़ी बूटी लेने के लिए निकला था। जब वह सोमवार देर रात तक घर वापस नही लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन राम फेरन का कहीं पता नही चला। जिसके बाद राम फेरन की पत्नी ने भिंगा कोतवाली पुलिस में पति के गुमशुदगी की तहरीर दी।

भिंगा कोतवाली पुलिस तहरीर मिलने के बाद राम फेरन की तलाश कर ही रही थी कि आज भिनगा के जंगल मे अंटा तिराहे के पास अंदर जंगल में एक शख्स की लाश पड़ी होने की पुलिस को सूचना मिली। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त शुरू की जिसकी शिनाख्त दो दिन से गायब राम फेरन के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

वहीं इस संबंध में भिनगा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय बताते हैं कि जंगल मे शव मिलने की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंचकर तत्काल शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त की गई। जिसकी पहचान राम फेरन के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो