तेज बहाव के कारण नहर में डूबने से दो युवकों की मौत, एक को ग्रामीणों ने बचाया

कृष्ण जन्माष्टमी की पूजन सामग्री विसर्जित करने के बाद नहर में नहाने के दौरान हुआ हादसा।

By: Neeraj Patel

Published: 14 Aug 2020, 08:57 PM IST

श्रावस्ती. गिलौला थाना क्षेत्र के करौंदी गांव के पास कृष्ण जन्माष्टमी की पूजन सामग्री विसर्जित करने गए तीन युवक नहर में नहाने लगे। नहर में बहाव तेज होने के कारण तीनो युवक नहर में डूबने लगे। उनकी चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने एक युवक को तो बचा लिया पर दो युवकों की डूबकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है।

बताया जाता है कि गिलौला थाना क्षेत्र के करौंदी गांव निवासी रेंगू (23 वर्ष) पुत्र किशोरी लाल, सर्वेश (21 वर्ष) पुत्र रामजी और प्रदीप कुमार (20 वर्ष) पुत्र राम उदित यादव गांव के पास स्थित सरयू नहर में कृष्ण जन्माष्टमी की पूजन सामग्री और पुष्प विसर्जित करने गए थे। जहां तीनो युवक नहर में सामग्री विसर्जित करने के बाद नहाने लगे। तभी नहर में पानी का बहाव तेज होने के कारण तीनो पानी मे डूबने लगे।

उनकी चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने प्रदीप को तो बचा लिया पर रेंगू और सर्वेश पानी मे डूब गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची गिलौला पुलिस ने दोनो के शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है।

वहीं इस संबंध में गिलौला थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार बताते हैं कि घटना की सूचना मिली थी। ग्रामीणों की मदद से एक युवक को बचा लिया गया था। दो युवक पानी मे डूब गए थे। दोनों के शव को ग्रामीणों को मदद से पानी से बाहर निकलवाया गया है। पंचनामा भराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned