scriptअपने बड़े भाई की सास को भगा लाया युवक, बेटी बन गई अपनी मां की जेठानी | women run away from her son in law | Patrika News

अपने बड़े भाई की सास को भगा लाया युवक, बेटी बन गई अपनी मां की जेठानी

locationश्रावस्तीPublished: Dec 17, 2019 04:50:54 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

घर वालों ने जताया विरोध, तो युवक ने बुलाई पुलिस

अपने बड़े भाई की सास को भगा लाया युवक, बेटी बन गई अपनी मां की जेठानी

अपने बड़े भाई की सास को भगा लाया युवक, बेटी बन गई अपनी मां की जेठानी

श्रावस्ती. जिले में एक अजीबो गरीब खबर सामने आई है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। जो भी इस खबर को सुनता है वही हैरान हो जाता है। ये खबर जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल भिनगा कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक अपने बड़े भाई की सास को ही भगा लाया। और जब वह घर पहुंचा तो घर वालों ने घर मे घुसने से मना कर दिया। और देखते ही देखते हंगामा होने लगा। हंगामा बढ़ता देख युवक ने डायल 100 को फोन कर दिया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट न करने की हिदायत देकर रात में घर में रहने की बात कह सुबह थाने जाने की बात कही। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

बताया जाता है कि भिनगा कोतवाली क्षेत्र के भीखपुर गांव निवासी विजय कुमार अपने बड़े भाई के ससुराल काफी दिनों से आता जाता था। और दोनों में प्यार इस कदर परवान चढ़ा की उन्होंने टीवी सीरियल की कहानी को भी पीछे छोड़ दिया। और प्यार में पागल युवक अपने बड़े भाई की सास को, जो उसकी भी सास लगती है उसे अपने साथ भगा लाया। युवक जब देर शाम घर पहुंचा तो परिवार वालों ने इसका विरोध किया। और जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद विजय ने डायल 100 को फोन कर दिया। और कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके कुछ देर बाद पुलिस के समझाने पर मामला शांत हुआ। मगर रिस्ता ऐसा बना की बेटी अब अपनी ही मां की जेठानी बन गई है। और रिस्ते में असमंजस की स्थिति तब बनी जब बेटी अपने पति के साथ देवरानी बनी अपनी मां को निहारती रही। वहीं घर वाले इस रिश्ते को किसी भी कीमत पर स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं।
इस संबंध में भिनगा कोतवाली प्रभारी दद्दन सिंह बताते हैं कि डायल 100 मौके पर गई थी। थाने पर इस प्रकरण को लेकर किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो