छेड़छाड़ के मामले में युवक की हैंडपम्प के हत्थे से पिटाई, इलाज के दौरान मौत

- श्रावास्ती के भिनगा कोतवाली क्षेत्र का मामला
- डीएम और एसपी घटनास्थल का लिया जायजा

By: Hariom Dwivedi

Updated: 28 Nov 2020, 07:35 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
श्रावस्ती. भिनगा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक लड़की से छेड़छाड़ के मामले को लेकर एक युवक की हैंडपम्प के हत्थे से कुछ लोगों ने पिटाई कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल लाया गया जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम और एसपी ने मृतक के गांव पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।

मामला श्रावस्ती जिले के भिनगा कोतवाली क्षेत्र के मछरिहवा गांव का है। बताया जाता है कि मछरिहवा गांव निवासी जगतराम (25 वर्ष) नाम के युवक की एक लड़की से छेड़छाड़ के मामले को लेकर कुछ लोगों ने हैंडपम्प के हत्थे से पिटाई शुरू कर दी। बुरी तरह पिटाई के कारण जगतराम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां इलाज के दौरान कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुंचे डीएम-एसपी
घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी टीके शिबु और पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य सहित काफी संख्या में भिनगा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। डीएम और एसपी ने पीड़ित के गांव पहुंचकर स्थिति का जायजा भी लिया। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस का बयान
भिनगा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned