आजम खान के खिलाफ फूटा एबीवीपी का गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों को देश में रहने का अधिकार नहीं

आजम खान के खिलाफ फूटा एबीवीपी का गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों को देश में रहने का अधिकार नहीं
Abvp protest

एबीवीपी नेताओं ने कहा- जवानों के प्रति अमर्यादित टिप्पणी को किसी भी दशा में देश के युवा बर्दाश्त नहीं करेंगे

सिद्धार्थनगर. सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां के सेना के ऊपर दिए गए अमर्यादित बयान को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोग बुधवार को सड़क पर उतर आए। बुधवार को शहर के मुख्य चौराहे पर प्रदर्शन करते हुए विद्यार्थी परिषद के लोगों ने आजम खां को देश के बाहर करने की मांग करते हुए पुतला जलाकर विरोध जताया। युवाओं ने कहा कि ऐसे लोगों को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

जिला संयोजक सौरभ त्रिपाठी ने कहा कि देश भी रखवाली करने वाले व हम सभी को चैन की नींद सुलाने वाले देश के जवानों के प्रति अमर्यादित टिप्पणी को किसी भी दशा में देश के युवा बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर यही हाल रहा तो आने वाले दिनों में देश के युवा ही ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम करेंगे।

यह भी पढ़ें:
हिंदू परिषद के नेता को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद और बाहुबली अतीक के नाम पर धमकी, कहा- 10 लाख जमा करो, नहीं तो बुरा होगा अंजाम


शहर के मुख्य चौराहे पर प्रदर्शन के दौरान युवाओं ने कहा कि देश की विचारधारा बदल रही है ऐसे में लोगों को भी अपनी विचारधारा बदलनी होगी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के युवाओं ने आजम खां के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए आजम खां के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। प्रदर्शन के दौरान शिवशक्ति, नित्यानन्द शुक्ला, अगम श्रीवास्तव, सत्यम पाण्डेय, विश्वास उपाध्याय, रमेश कुमार, दिलीप सोनी, कौशल कुमार, नीरज श्रीवास्तव, विपुल मिश्र, अमर कुमार, विश्वजीत, संदीप जायसवाल आदि मौजूद रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned