कहासुनी के बाद दोस्त को मारा चाकू, हालत गंभीर

कहासुनी के बाद दोस्त को मारा चाकू, हालत गंभीर
Attack

चाकू मारने वाला आरोपी फरार, मिश्रौलिया थाना क्षेत्र का मामला

सिद्धार्थनगर. मामूली विवाद में दोस्त ने अपने ही दोस्त की चाकू मार दिया। हालत नाजुक होने पर गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। मामला मिश्रौलिया थाना क्षेत्र का है।


मिली जानकारी के असलमान और सुधाकर इनरी ग्रान्ट के टोला बडे पुरवा के निवासी है। गुरुवार की रात दोनों एक साथ गांव में हो रहे नाच को देखने के लिए घर से निकले थे। अभी यह लोग गांव के प्राइमरी स्कूल के पास ही पहुंचे थे कि किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इस दौरान सलमान ने सुधाकर (17) के पेट पर चाकू से वार कर दिया इससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे घायलावस्था में वहीं छोड़कर सलमान भाग गया।


यह भी पढ़ें: 21 मई के बाद ट्रेन से करना है सफर, तो यह खबर आपके लिए जरूरी है



ग्रामीणों ने इसकी सूचना 100 नम्बर पर दी। मौके पर पहुंच कर 100 नम्बर की गाड़ी में मौजूद पुलिस के लोगों ने घायल को इलाज को लिए जिला अस्पताल भेजवाया। उसकी स्थिति को गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। इस बारे में मिश्रौलिया थाना प्रभारी अखिलानन्द उपाध्याय ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned