scriptBreaking सिद्दार्थनगर में तोड़ी गई बाबा साहब की प्रतिमा, SDM और SO सहित तीन थानों की फोर्स तैनात | Baba shaheb bhim rao ambedkar statue break police force handle it | Patrika News

Breaking सिद्दार्थनगर में तोड़ी गई बाबा साहब की प्रतिमा, SDM और SO सहित तीन थानों की फोर्स तैनात

locationसिद्धार्थनगरPublished: Mar 31, 2018 02:43:39 pm

यूपी के सिद्दार्थनगर में कुछ अराजक तत्वों ने बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा को छत विछत कर दिया है…

Baba shaheb bhim rao ambedkar statue break police force handle it

तोड़ी गई बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा, फोर्स तैनात- तस्वीरें

सिद्दार्थनगर. यूपी के सिद्दार्थनगर में कुछ अराजक तत्वों ने बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा को छत विछत कर दिया है। जिल के डुमरियागंज के गौहनियां राज में बाबा साहब डा.बीआर अंबेडकर की प्रतिमा को कुछ अराजक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया।
सूचना वायरल होते ही बौद्ध समाज के लोगों के अलावा जनप्रतिनिधियो ने पहुंच कर लिया स्थिती का जायजा लिया। साथ ही शान्तिपूर्ण माहौल बनाये रखने के लिए लोग प्रयास में जुटे हैं। जानकारी के अनुसार, घटना बीती रात की है। 24 घंटे के अंदर घटना को अंजाम देने वाले अराजकतत्वों पर कार्रवाई की मांग पर द बुद्धिस्ट सोसाइटी ऑफ इंडिया के लोग अड़ गए हैं। वहीं तनावपूर्ण माहौल में डुमरियागंज एसडीएम व सीओ के अलावा तीन थाने की फोर्स मौके पर मौजूद है।
वहीं इलाहाबाद में त्रिवेणीपुरम झूसी स्थित डा.बाबासाहेब भीमराव रामजी आम्बेडकर की मूर्ति अराजक तत्वों ने देर रात मे तोड़ दिया। अराजक तत्वों की गिरफ्तारी और प्रशासन द्वारा तत्काल मूर्ति लगवाने को लेकर सपा सांसद कौशलेंद्र सिंह पटेल सहित भारी संख्या में लोग मौजूद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो