scriptभाजपा नेता ने समर्थकों के साथ घर में घुस कर किया जानलेवा हमला, बवाल के बाद चार थानों की फोर्स तौनात | BJP Leader om prakash yadav attempt to murder | Patrika News

भाजपा नेता ने समर्थकों के साथ घर में घुस कर किया जानलेवा हमला, बवाल के बाद चार थानों की फोर्स तौनात

locationसिद्धार्थनगरPublished: Jul 22, 2018 11:09:33 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

लाइसेंसी रिवाल्वर से की फायरिगं
 

भाजपा नेता ने समर्थकों के साथ घर में घुस कर किया जानलेवा हमला, बवाल के बाद चार थानों की फोर्स तौनात

भाजपा नेता ने समर्थकों के साथ घर में घुस कर किया जानलेवा हमला, बवाल के बाद चार थानों की फोर्स तौनात

सिद्धार्थनगर. जिले के मोहाना थाना क्षेत्र के बर्डपुर कस्बे में शुक्रवार की देर शाम भाजपा जिला मंत्री ओमप्रकाश यादव पर कस्बे के ही एक व्यक्ति के घर में घुसकर जमकर मारपीट का आरोप लगा है। भाजपा नेता पर आरोप है कि उन्होंने अपने लाइसेंसी असलहे से फायरिंग भी की। जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। वही दूसरी ओर फायरिंग के बाद आक्रोशित कस्बे के लोगों ने उनके वाहन पर पथराव भी किया। मामला भाजपा के जिल अध्यक्ष से जुड़ा होने के नाते पुलिस भी तत्काल हरकत में आ गई। और हिदातन गांव में चार थानों की फोर्स तैनात कर दी गई। वहीं, मारपीट में घायल पारस गोस्वामी को जिला अस्पताल से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। पीड़ित की तहरीर पर मोहाना पुलिस ने भाजपा नेता सहित नौ अन्य लोगों पर हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।
मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बर्डपुर कस्बा निवासी पारस गोस्वामी का पुरानी रंजिश को लेकर भाजपा नेता ओमप्रकाश यादव से लंबे समय से विवाद चल रहा था। स्थानीय लोगों की माने तो ओमप्रकाश के ड्राइवर से शुक्रवार की सुबह कुछ लोगों से कहासुनी हुई थी। मामला मोहाना पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर सझौता करा दिया था।

वही दूसरी ओर देर शाम ओमप्रकाश को सूचना मिली कि उसके ड्राइवर से कहासुनी करने वाले लोग पारस के घर में छिपे हैं। जिसके बाद वह अपने समर्थकों के साथ पारस के घर में घुस कर जो भी मिला उसे पीट दिया। इस हमले में पारस नाथ समेत तीन महिलाए घायल हो गई। जिसके बाद आस पास के लोग आक्रोशित हो गए और पत्थर चलाना शुरू कर दिया। जिसके बाद ओमप्रकाश ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। इस बीच किसी ने घनटा की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर एसओ मोहाना आलोक कुमार श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ पहुचें और स्थिती को नियंत्रण करने के साथ ही घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मामले की जानकारी उच्च अधिकारीयों को दी। गांव में तनाव देखते हुए चार थानों की फोर्स तौनात कर दी गई। पुलिस अधीक्षक मुन्ना लाल सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर स्थिती का जायजा लिया। वहीं दूसरीओर पारस नाथ हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो