scriptविधानसभा चुनाव में जीत के बाद जश्न में डूबे भाजपाई, लोकसभा चुनाव को लेकर किया यह ऐलान | Bjp workers celebration after victory in Gujrat and Himachal election | Patrika News

विधानसभा चुनाव में जीत के बाद जश्न में डूबे भाजपाई, लोकसभा चुनाव को लेकर किया यह ऐलान

locationसिद्धार्थनगरPublished: Dec 18, 2017 07:28:42 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

शहर से लेकर बूथ तक भाजपा के लोग जीत का जश्न मनाने में लगे हुए हैं।

Bjp workers celebration

बीजेपी कार्यकर्ताओं का जश्न

सिद्धार्थनगर. तमाम आशंकाओं के बीच गुजरात व हिमाचल प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत ने पार्टी के लोगों में नई उर्जा भर दी है। खबर मिलने के साथ ही पार्टी के लोगों मे जश्न मनाने का दौर भी शुरू हो गया। पार्टी की गुजरात व हिमाचल प्रदेश में ऐतिहासिक जीत पर भाजपाइयों ने जश्न मनाया। शहर से लेकर बूथ तक भाजपा के लोग जीत का जश्न मनाने में लगे हुए हैं। कहीं पर मिठाई बांट कर तो कहीं पर पटाखे जलाकर जीत का जश्न मनाया।
Bjp workers celebration
भाजपाइयों ने दो चुनाव के नतीजों को पार्टी के लिए मील का पत्थर बताया। नगर पालिका कार्यालय पर भी नगर पालिका अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल ने पार्टी के लागों के साथ दो राज्यों में पाटी की ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाया। इस दौरान शक्ति जायसवाल, शैलेन्द्र कुमार, बृजेश, सोनू राजभर, विजय कुमार, इरशाद, इन्द्रेश, शिव कुमार, अतहर, भुवनेश्वर शर्मा, उमंग, हरिराम मिश्र, गौरव, सिद्धार्थ गौरव, धनंजय सहाय आदि ने जीत का जश्न मनाते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाई। पार्टी के लोगों ने सोमवार की शाम पार्टी कार्यालय पर क्षेत्रीय मंत्री गोविन्द माधव की अगुवाई में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। साथ ही आसपास के दुकानों व आने जाने वालों को भी पार्टी के लोगों ने मिठाई खिलाई।
Bjp workers celebration
भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए यह चुनाव परिणाम मील का पत्थर बनेगा। इससे स्पष्ट हो गया कि आने वाले दिनों में फिर से केन्द्र में भाजपा की सरकार बनेगी। यह जीत का कारवां आगे भी जारी रहेगा। क्षेत्रीय मंत्री गोविन्द माधव ने कहा कि दो राज्यों की जीत ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में नई उर्जा का संचार किया है। इससे निश्चित ही पदाधिकारी व कार्यकर्ता नई उर्जा के साथ पार्टी के लिए काम करेंगे। इससे आम जन में भी पार्टी के प्रति भरोसा पैदा हुआ है। इस दौरान पार्टी कार्यालय दीपक मौर्या, राजू सिंह, आरके किशोर, लक्ष्मीकांत जायसवाल, राजेश जायसवाल, पवन मिश्रा आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो