scriptCM योगी के करीबी नेता और सहयोगी अपना दल के विधायक हुए आमने सामने, मामला पहुंचा थाने | Cm yogi closed leader subhash gupta and chaudhary amar singh clash | Patrika News

CM योगी के करीबी नेता और सहयोगी अपना दल के विधायक हुए आमने सामने, मामला पहुंचा थाने

locationसिद्धार्थनगरPublished: Jun 12, 2018 02:45:24 pm

भाजपा के सहयोगी दल अपना दल के विधायक चौधरी अमर सिंह व मुख्यमंत्री के करीबी कहे जाने वाले हियुवा नेता के बीच विवाद

Cm yogi closed leader subhash gupta and chaudhary amar singh clash

CM योगी के करीबी नेता और सहयोगी अपना दल के विधायक हुए आमने सामने, मामला पहुंचा थाने

सिद्धार्थनगर. भाजपा के सहयोगी दल अपना दल के विधायक चौधरी अमर सिंह व मुख्यमंत्री के करीबी कहे जाने वाले हियुवा के देवीपाटन मंडल प्रभारी की जुबानी जंग का मामला थाने तक पहुंच गया है। हियुवा नेता सुभाष गुप्ता ने शोहरतगढ़ के अपना दल के विधायक चौधरी अमर सिंह पर हमला बोलते हुए थाने में तहरीर देकर केस दर्जकर कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने विधायक पर हियुवा कार्यकर्ताओं को अपमानित करने और संगठन की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है।
उन्होंने विधायक पर केस दर्जकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। एसओ का कहना है कि, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले भी दोनों नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप होते रहे हैं। विधायक चौधरी अमर सिंह सरकार के खिलाफ बोल बोलने के लिए जाने जाते हैं इसके लिए वह चर्चा में भी रहते हैं। हियुवा के देवीपाटन मंडल प्रभारी सुभाष गुप्ता की पत्नी बबिता कसौधन शोरहतगढ़ की नगर पंचायत अध्यक्ष हैं।
विधायक ने इससे पहले कई बार नगर पंचायत के मामलों को भी उछाला था। हियुवा के देवी पाटन मंडल प्रभारी सुभाष गुप्ता ने शोहरतगढ़ पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि, विधायक चौधरी अमर सिंह ने आठ जून को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि, हमें हियुवा पदाधिकारी व कार्यकर्ता बदनाम कर रहे हैं। उच्च न्यायालय इलाहाबाद द्वारा विधायक के कार्यालय में बलात्कार की घटना की फिर से जांच करने का आदेश दिया तो विधायक ने हियुवा कार्यकर्ताओं को इसमें शामिल होना बताया है। यह खबर नौ जून को समाचार पत्रों में प्रकाशित हुआ। इससे हियुवा पदाधिकारी अपमानित महसूस कर रहे है। उन्होंने कहा कि, इससे संगठन की छवि धुमिल हुई है। उन्होंने विधायक पर केस दर्जकर कार्रवाई करने की मांग की है।
एसओ शोहरतगढ़ राधेश्याम राय ने कहा कि, ज्ञापन/तहरीर मिली है, जांच की जा रही है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मैंने कार्यकर्ताओं को अपमानित करने और संगठन की छवि धूमिल करने के मामले में विधायक पर केस दर्जकर कार्रवाई करने के लिए थाने में तहरीर दी है। अगर दो दिन में कार्रवाई नहीं होगी तो एसपी से मिलेंगे। सुभाष गुप्ता, हियुवा नेता
मेरे उपर आरोप लगाने वाले जांच से क्यों डर रहे हैं। जांच हो जाने दें दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। मैंने जो कहा था अपनी बात पर कायम हूं, जनता की सेवा करता हूं, करता रहूंगा।
input सूरज कुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो