scriptआरोपी ने पहले दुष्कर्म किया फिर फोटो खींच ली और पति को भेज दिया | man shoot woman photos after rape sent husband | Patrika News

आरोपी ने पहले दुष्कर्म किया फिर फोटो खींच ली और पति को भेज दिया

locationसिद्धार्थनगरPublished: Jul 10, 2018 08:12:31 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

पीड़ित महिला ने एडीजी से को पत्र भेज कर लगाई न्याय की गुहार

आरोपी ने पहले दुष्कर्म किया फिर फोटो खींच ली और पति को भेज दिया

आरोपी ने पहले दुष्कर्म किया फिर फोटो खींच ली और पति को भेज दिया

सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर जिले में शौच के लिए खेत की ओर गई एक महिला से गांव के ही एक युवक ने पहले दुष्कर्म किया और फिर उसकी अश्लील फोटो खींचकर उसके पति को मोबाइल पर भेज दिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने महिला के गहने भी छीन लिए। महिला का कहना है कि उसने मामले की शिकायत पुलिस से की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़िता ने एडीजी गोरखपुर को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।
मामला जिले के मोहना थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता ने एडीजी को भेजे गए पत्र में कहा है कि वह छह मई को एक वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद रात आठ बजे वह खेत की ओर गई थी। इसी दौरान आए गांव के एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पत्र के जरीए कहा कि आरोपी युवक ने दुष्कर्म के बाद अपने मोबाइल फोन से अश्लील फोटो खींच लिया और उसके गहने छीन लिए। आरोपी ने बाद में अश्लील फोटो महिला के पति के मोबाइल पर भेज दिया। महिला का आरोप है कि आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में शिकायत की तो वह उसके बच्चे को जान से मार देगा।

महिला का कहना है कि घटना के बाद उसने आरोपी के खिलाफ मोहाना थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई के बजाय उसे भगा दिया। जिसके बाद महिला दोबारा पति साथ थाने गई, लेकिन तब भी कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़ित महिला ने पुलिस वालों पर गालियां देकर भगाने का भी आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि लगभग दो माह तक थाने का चक्कर लगाने के बाद जब सुनवाई नहीं हुई तो उसने सात जुलाई को एडीजी को पत्र भेज कर न्याय की गुहार लगाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो