जीत की खुशी के बीच नव निर्वाचितों ने जमकर खेली होली 

जीत की खुशी के बीच नव निर्वाचितों ने जमकर खेली होली 
holi

होली के दिन समर्थकों के बीच नजर आए जीते प्रत्याशी

सिद्धार्थनगर.   होली पर्व के ठीक पहले चुनाव परिणाम ने विजर्यी प्रत्याशियों व उनके समर्थकों की होली में चार चांद लगा दिया। इससे होली के मौके पर उनका उत्साह दोगुना हो गया। जिसका असर होली के दिन देखने को मिला। होली के मौके पर जीते प्रत्याशियों ने सोमवार को अपने समर्थकों के बीच जमकर होली खेली। इस दौरान प्रत्याशी समर्थकों का मन रखने के लिए हुडदंगियों की टोली में भी शामिल होने से परहेज नहीं किया। पूरे दिन हुडदंग का दौर चलता रहा। 


इटवा में होली परम्परागत तरीके से मनाया गया। हर कोई होली के खुमार में डूबा नजर आया। सभी ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली का जश्न मनाया। कस्बे में सुबह से ही युवाओं की टोलियां रंग एवं गुलाल लेकर निकल पडी तथा एक दूसरे पर गुलाल और रंग छिडककर सभी को रंगोंे से भिगो दिया। इस दौरान कई जगहों पर होली मिलन समारोह का भी आयोजन किया गया था। जिसमें राजनीतिक दलों के लोगों ने भी शिरकत की। इटवा, बिस्कोहर, बिजौरा, महादेव घुरहू, मिश्रौलिया, पचमोहनी, मिठौवा, कठेला क्षेत्र में भी होली मनाई गई। इस दौरान इटवा से नव निर्वाचित विधायक डॉ.सतीश द्विवेदी ने भी अपने समर्थकों के साथ जमकर होली खेली। 


बांसी में विधायक जय प्रताप सिंह ने भी अपने समर्थकों के साथ जमकर होली खेली। वह समर्थकों के घर पहुंचने के साथ चौराहे पर पहुंच कर न सिर्फ समर्थकों की मिठाई खाई बल्कि उनके साथ रंगो की बारिश का भी हिस्सा बने। होली के मौके पर अपने विधायक को अपने बीच पाकर समर्थक भी काफी खुश हुए। शोहरतगढ़ के नव निर्वाचित विधायक अमर सिंह के आवास पर भी लोगों ने पहुंच कर उन्हें होली की बधाई दी तथा सभी ने साथ मिलकर होली खेली। होली के रंग में अमर सिंह भी अपने समर्थकों के साथ पूरे दिन नहाते रहे। कपिलवस्तु के नव निर्वाचित विधायक श्यामधनी राही ने भी अपने गांव में लोगों के साथ जमकर होली खेली और शहर से लोगों से मिलकर उन्हें होली की बधाई दी। डुमरियागंज में राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने समर्थकों व साथियों के बीच होली का पर्व मनाया। सभी ने एक दूसरे को होली की बधाई दी। 

जब सतीश द्विवेदी पहुंचे विस अध्यक्ष के घर
होली के मौके पर रंगो की बछौर के बीच इटवा के नव निर्वाचित विधायक डॉ.सतीश द्विवेदी सोमवार की दोपहर जब विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय केआवास की तरफ बढे़ तो हर कोई अवाक रह गया। लेकिन वह बिना दे किए विस अध्यक्ष से मिलने उनके घर पहुंचे। उन्होंने विस अध्यक्ष को होली की शुभकामना दी। उनके इस कदम से बदले सियसी पृष्ठभूमि को नया आयाम दे दिया। उन्होंने मिलन के इस पद को यादगार बनाते हुए अपनी इस पहल से खूब वाहवाही लूटी। 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned