scriptPolice encounter : बदमाशों की दरिंदगी…प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ा, युवती से किये गैंगरेप…मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल | Police encounter: Brutality of criminals…lover-girlfriend caught, girl gangraped…one criminal injured in the encounter | Patrika News
सिद्धार्थनगर

Police encounter : बदमाशों की दरिंदगी…प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ा, युवती से किये गैंगरेप…मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल

एसओजी और जोगिया पुलिस की संयुक्त टीम के साथ शुक्रवार भोर में हुई मुठभेड़ में महिला से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपी गोली लगने से घायल हो गए। ककरही पुल के पास हुए इस मुठभेड़ में तीनों आरोपियों के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म में शामिल दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

सिद्धार्थनगरJun 30, 2024 / 12:05 am

anoop shukla

सिद्धार्थनगर में प्रेमी युगल को साथ देखकर पांच बदमाशों ने दोनों को पकड़ लिया। उसके बाद लड़की को नदी के किनारे ले जाकर बारी बारी गैंगरेप किया। वारदात के बाद आरोपियों ने लड़की के साथ लूटपाट भी की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की, आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इनमें एक आरोपी को गोली लगी है।पुलिस, एसओजी और सर्विलांस की संयुक्त टीम ने घटना का खुलासा कर दिया है। मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद दो अन्य आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।
वारदात 24 जून की है। आरोपियों के कब्जे से 3 अवैध असलहा और जिन्दा कारतूस, खोखा कारतूस और घटना में प्रयुक्त अपाचे व स्पलेंडर बाइक बरामद की गई है। आरोपियों के कब्जे से लूटे हुए रुपए, जेवर, मोबाइल फोन और अन्य सामान भी बरामद किया गया है।
एसपी प्राची सिंह के मुताबिक- पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि 24 जून को राम गुलाम, जितेंद्र यादव, रामदीन पासवान, अमन कुमार, गोलू उर्फ मिथुन लोधी मसीना में स्थित चौधरी ढाबे पर पार्टी करने गए थे। वहां से पार्टी करके दो बाइकों से ककरही पुल की तरफ जा रहे थे। जोगिया उदयपुर थाने के आगे पहुंचे तो देखा कि मेन रोड के किनारे एक आधा-अधूरा मकान बना है और उसके सामने एक बाइक खड़ी है।
आरोपियों ने बताया कि हम लोग मकान में देखने के लिए रुके तो वहां कोई दिखाई नहीं दिया। इसके बाद हम लोगों ने मकान के अन्दर जाकर देखा तो एक लड़का और एक लड़की सोये हुए थे। हम लोगों ने उनका नाम-पता पूछते हुए वीडियो बनाना शुरू किया और लड़के की पिटाई की तो वह भाग गया।
इसके बाद लड़की को असलहे के बल पर डराकर जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर हरैया गांव के पास लेकर पहुंचे। नदी के किनारे ले जाकर बारी-बारी से रेप किया। उसके बैग में रखे मोबाइल, जेवर, पैसे निकाल लिए। इसके बाद बाइक पर बिठाकर सड़क पर छोड़ दिया।आरोपियों से छूटने के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची। जहां से परिजनों के साथ थाने गई और पूरी आपबीती बताई। तहरीर पर केस दर्ज कर एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीम गठित की।
एसपी ने बताया कि बीती रात मुखबिर से सूचना मिली कि गैंग रेप के आरोपी नेपाल भागने की फिराक में हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान ककरही पुल के पास आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी के पैर में गोली लगी है।
बाकी दोनों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पूछताछ की गई। जहां दो और आरोपियों का पता चला। तब जाकर दोनों आरोपियों को भी पकड़ लिया गया। आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Hindi News/ Sidharthnagar / Police encounter : बदमाशों की दरिंदगी…प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ा, युवती से किये गैंगरेप…मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल

ट्रेंडिंग वीडियो