scriptप्रियंका गांधी का बड़ा हमला, कहा, मोदी सरकार क्रोध ,नफरत और नकारात्मक सोच से भरी हुई है | priyanka gandhi biggest attack on pm modi in siddharthnagar | Patrika News

प्रियंका गांधी का बड़ा हमला, कहा, मोदी सरकार क्रोध ,नफरत और नकारात्मक सोच से भरी हुई है

locationसिद्धार्थनगरPublished: May 10, 2019 06:52:37 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

इतने कम पैसे देकर किया जा रहा किसानों का अपमान

up news

प्रियंका गांधी का बड़ा हमला, कहा, मोदी सरकार क्रोध ,नफरत और नकारात्मक सोच से भरी हुई है

सिद्दार्थनगर. छठवें चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सिद्धार्थनगर जिले में प्रियंका गांधी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जनपद मुख्यालय के डाकघर के बंगल में आयोजित जनसभा में प्रियंका ने डुमरियागंज लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रेश उपाध्याय के लिए वोट की अपील किया।
संबोधन की शुरुआत करते हुए उन्होने कहा कि आप लोगों की जागरूकता ही सच्ची देशभक्ति है । चुनाव के इस माहौल में जो भी नेता आपके पास आए सबसे पहले उसकी पार्टी की नियत और नियति को देखिए और जागरूक होकर फैसला लीजिए कि आपको किसे वोट देना है।
प्रियंका ने किसानों की समस्याओं को गिनाते हुए उनके ऊपर बढ़ रहे कर्ज के बोझ की बात कही और यूपी में आवारा पशुओं से हो रही किसानों की परेशानी का जिक्र करते हुए यूपी सरकार द्वारा बनाए गए बाड़ों को सुविधाविहीन बताते हुए इसे चुनावी स्टंट बताया। प्रियंका ने भाजपा के किसान सम्मान योजना को किसानों के साथ धोखा बताते हुए कहा कि ये योजना किसानों के लिए सम्मान की योजना नहीं बल्कि किसानों की अपमान योजना है।
प्रियंका वाड्रा ने सिद्धार्थनगर के जमीन को गौतम बुद्ध के नाते पवित्र भूमि कहते हुए कहा कि बुद्ध भगवान का प्रवचन था प्रेम ,अहिंसा को बढ़ावा देना और अहंकार को खत्म करना इसलिए उन्होंने उपस्थित लोगों से अपील की कि भाजपा की सरकार क्रोध ,नफरत और नकारात्मक सोच से भरी हुई है। मौजूदा भाजपा की सरकार मुद्दों की बात नहीं करती बल्कि इधर उधर की बात करके लोगों को भटकाती है। प्रियंका ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी जी पूरी दुनिया का भ्रमण कर आये ,पाकिस्तान में जाकर बिरियानी खा ली । अगर वह कहीं नहीं गए तो अपने संसदीय क्षेत्र के किसी भी गांव में। इसलिए ऐसी नकारात्मक सोच रखने वाली सरकार को हटाने की जिम्मेदारी आप सब की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो