scriptखुलासा: पुरानी रंजिश में गोली मारकर की गई थी महिला की हत्या | reveling woman murder case in siddharthnagar | Patrika News

खुलासा: पुरानी रंजिश में गोली मारकर की गई थी महिला की हत्या

locationसिद्धार्थनगरPublished: Jan 17, 2018 11:16:01 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

एसपी ने कामयाबी हासिल करने वाली टीम को 25 सौ रुपये का पुरस्कार दिया है

crime case

एसपी ने कामयाबी हासिल करने वाली टीम को 25 सौ रुपये का पुरस्कार दिया है

सिद्धार्थनगर. जिले के चिल्हिया थाना क्षेत्र के बूढ़ापार गांव में महिला की सोते समय गोली मार कर हत्या कर फरार होने वाले दोनों आरोपितों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई गई है।
बतादें कि बूढ़ापार गांव में 15 जनवरी की रात घर के बरामदे में सो रही निर्मला देवी पत्नी घरभरन की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी थी। हत्या की जानकारी परिवारीजनोंं को 16 जनवरी की सुबह हुई तो हालांकि जिस बरामदे में महिला सो रही थी उसी में उसकी पति में भी था। पर रात में हत्या का उसे पता न चल सका। 16 जनवरी की सुबह एसपी से लेकर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गए थे।
मृतका के परिजनों ने गांव के ही रामवृक्ष यादव उर्फ आलू यादव व सुखदेव यादव को नामजद कराया था। नामजद होने के बाद दोनों गांव छोड़ कर फरार हो गए थे। एसपी ने बुधवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि फरार दोनों नामदज आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई थी। आरोपितों की फोटो भी पुलिस ने उनके घर से निकलवाई थी जिससे लोग पहचान सकें व गिरफ्तारी में मदद कर सकें।
एसपी के अनुसार मंगलवार शाम एसओ चिल्हिया चंदन कुमार हमराहियों के साथ चिल्हिया रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रहे थे तभी उनके पास मौजूद फोटो से मिलते जुलते दो लोग दिखे। उन्हें पकड़ कर पूछताछ की तो दोनों हत्यारोपित ही निकले।
पूछताछ में बताया कि वह लोग टे्रन पकड़ कर बढ़नी होते हुए नेपाल जाने की फिराक में थे। दोनों ने बताया कि पुरानी दुश्मनी की वजह से गोली मार कर हत्या की है। पुलिस की तलाशी में एक देशी 12 बोर कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया है। एसपी ने कामयाबी हासिल करने वाली टीम को 25 सौ रुपये का पुरस्कार दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो