scriptयूपी में बिगड़ा मौसम, स्कूलों में फिर की गयी छुट्टियां, प्रशासन ने जारी किया आदेश | School Closed again till 15 January Due to Cold and Weather Forecast | Patrika News

यूपी में बिगड़ा मौसम, स्कूलों में फिर की गयी छुट्टियां, प्रशासन ने जारी किया आदेश

locationसिद्धार्थनगरPublished: Jan 14, 2020 11:00:30 am

.

School Closed

स्कूल बंद

सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश एक बार फिर ठंड के की चपेट में है। बर्फीली हवा के चलते ठंड का प्रकोप बढ़ गय है। कोहरे और धुंध में ऐसा लगा कि सूरज भी ठिठुरकर दुबक गया। सर्दी के सितम से आम लोग परेशान हो उठे। स्कूली बच्चों को कड़कड़ाती ठंड से बचाने के लिये एक बार फिर स्कूलों की छुट्टी कर दी गयी है। जिलाधिकारी के आदेश पर सिद्धार्थनगर जिले में 14 जनवरी तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों की छुट्टी दी गयी है। विद्यालयों के साथ मदरसे भी बंद किये गए हैं। 15 जनवरी को मकर संक्रांति की छुट्टी के बाद स्कूल अब 16 जनवरी को खुलने की उम्मीद है।
मौसम का कहर, कई जिलों फिर बढी स्कूलों की छुट्टियां, अब 16 जनवरी को खुलेंगे स्कूल, आदेश जारी

इलाहाबाद में भी कक्षा एक से लेकर पांच तक के स्कूलों की 15 जनवरी तक छुट्टी कर दी गयी है।
जिले में भी लगातार बढ़ रही ठंड को देखते हुए महाराजगंज कक्षा आठवीं तक के सभी स्कूलों को 14 जनवरी को बंद रखने का निर्देश दिया गया है। जिलाधिकारी डॉ. उज्ज्वल कुमार के निर्देश पर स्कूलों में छुट्टी कर दी गयी है।
संत कबीर नगर में जिलाधिकारी रवीश गुप्ता के निर्देश पर कक्षा आठ तक के सभी विद्यालयों में भी 14 जनवरी मंगलवार को छुट्टी का आदेश दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो