छापेमारी करने पहुंची कस्टम टीम पर तस्करों का हमला

छापेमारी करने पहुंची कस्टम टीम पर तस्करों का हमला
attack

किराए का मकान लेकर तस्करों ने बनाया था गोदाम, लखनऊ से आई थी कस्टम की टीम

सिद्धार्थनगर. जिले के इटवा-बढ़नी मार्ग पर तस्करों के गोदाम पर छापेमारी करने आई लखनऊ की टीम पर तस्करों ने हमला बोलकर तस्करी का माल लेकर फरार होने में सफल रहे। फिर भी पुलिस ने 46 बोरा काली मिर्च व एक बोरा इलायची तस्करों के अड्डे से बरामद किया। तस्करों ने लखनऊ के कस्टम अधीक्षक जीडी चौरसिया सहित टीम के सदस्यों को घायल कर दिया। स्थानीय पुलिस ने कस्टम अधीक्षक की तहरीर पर मामले के सम्बंध में मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: योगीराज में बेलगाम अपराधी, प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े व्यवसायी को मारी गोली



लखनऊ के कस्टम टीम को खबर मिली थी कि इटवा बढ़नी मार्ग पर अमौना में एक मकान में भारी मात्रा में तस्करी का सामान रखा हुआ है। जिसके बाद रविवार की दोपहर बाद लखनऊ के कस्टम अधीक्षक जीडी  चौरसिया अपनी टीम के सदस्य संजीव श्रीवास्तव, श्याम मनोहर, श्रवण जायसवाल, गोपाल जी शुक्ला, अमर गुप्ता, उमेश, आरबी सिंह, राजेन्द्र प्रसाद ने इटवा-बढ़नी मार्ग पर आमौना के पास स्थित इस्लाम के घर पर छापेमारी की। इस दौरान मकान पर किसी के मौजूद नहीं होने पर टीम ने एक घंटे तक किसी के आने का इंतजार किया। इसके बाद भी किसी के  नहीं आने पर कस्टम टीम ने घर का दरवाजा खोलना चाहे तो एक लग्जरी गाड़ी व पिकअप के साथ दस की संख्या में आए तस्करों ने कस्टम टीम पर हमला बोल दिया।



यह भी पढ़ें: पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई मुठभेड़ दो गिरफ्तार, हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल



दोनों पक्षों में हुई मारपीट की घटना में कस्टम टीम के सदस्यों को हल्की चोटे आईं। इस दौरान तस्कर पिकअप पर अपने तस्करी का 44 बोरा सामान लेकर फरार होने में सफल रहे। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मौके से 46 बोरा सामान बरामद किया जिसमें 45 बोरा काली मिर्च व एक बोरा इलायची बरामद किया। पुलिस की तत्परता से ही जिस वाहन से तस्कर आए थे उसे भी बेलौहा मोड़ पर लावारिस हालत में बरामद कर लिया गया। पुलिस ने कस्टम अधीक्षक जीडी चौरसिया की तहरीर पर धारा 147, 148, 332, 353, 394, 506 के तहत मामला पंजीकृत कर लिया है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned