ऑटो चालक की हत्या पर राजनीति तेज, सपा ने दी आंदोलन की चेतावनी

By: Akhilesh Tripathi

Published: 04 Mar 2018, 10:22 PM IST

Siddharth Nagar, Uttar Pradesh, India

Sp leader meet Auto driver Family

1/3

पूर्व विधायक विजय पासवान व बांसी की पूर्व पालिका अध्यक्ष चमन आरा राइनी ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की। परिजनों को ढाढ़स बंधाते हुए कहा कि हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में कोई कोताही नहीं की जाएगी।

सिद्धार्थनगर. शहर के आर्यनगर के ऑटो चालक पप्पू की हत्या पर राजनीति शुरू हो गई है। रविवार को पूर्व विधायक विजय पासवान व बांसी की पूर्व पालिका अध्यक्ष चमन आरा राइनी ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की। परिजनों को ढाढ़स बंधाते हुए कहा कि हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में कोई कोताही नहीं की जाएगी। अगर पुलिस मामले के लीपापोती करने की कोशिश करेगी तो सपा के लोग चुप नहीं बैठेंगे।

 

 

पूर्व विधायक ने सरकार से परिजनों को 20 लाख रूपए की आर्थिक सहायता देने की मांग की है। मृतक के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे पूर्व सपा विधायक विजय पासवान को मुहल्ले के लोगों ने आपबीती भी सुनाई। लोगों ने बताया कि न्याय की मांग को लेकर प्रदर्शन करने पर पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

 

 

जिसके संबंध में पूर्व विधायक ने कहा कि मुकदमा वापस लेने के संबंध में प्रशासन से वार्ता की जाएगी। इसके बाद भी जिम्मेदार मुकदमा वापस नहीं लेंगे तो सपा के लोग चुप नहीं बैठेगे। जरूरत पड़ी तो सपा के लोग मामले को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ आंदोलन करेंगे। उन्होंने प्रदेश सरकार से मृतक के परिजनों को 20 लाख रूपए की आर्थिक सहायता देने की मांग की। परिजनों को ढाढ़स बंधाते हुए कहा कि उनके साथ किसी भी प्रकार से अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

 

 

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में अपराधियों का हौसला बढ़ गया है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। जिसका खामियाजा निर्दोषों को हत्या के रूप में भुगतना पड़ रहा है। दूसरी तरफ बांसी की पूर्व पालिका अध्यक्ष चमन आरा राइनी ने भी परिजनों से मुलाकात कर परिवारीजनों को न्याय मिलने का ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। इस दौरान रामजान अली, खुर्शीद अहमद, तोनिहाहे आदि मौजूद रहे।

 

BY- SURAJ KUMAR

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned