script

फेसबुक लाइव कर फंदे पर झूल गया युवक, लोग बचाने के लिये दौड़े तब तक देर हो चुकी थी

locationसिद्धार्थनगरPublished: Aug 03, 2020 01:07:23 pm

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। पुलिस लाइव वीडियो के आधार पर घटना की जांच में जुटी है।

facebook

सिद्धार्थनगर. यूपी के सिद्धार्थनगर में एक युवक के फेसबुक लाइव कर सुसाइड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। फेसबुक लाइव पर उसे ऐसा करते देख लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन लोग पहुंचते तब तक देर हो चुकी थी। फेसबुक लाइव में युवक किसी को सारी भी बोलता दिखता है। पुलिस अब उस फेसबुक लाइव वीडियो के आधार पर छानबीन में जुटी है कि आखिर उसने ऐसा कदम क्यों उठाया।


ये है पूरा मामला

कपिलवस्तु कोतवाली अन्तर्गत पुन्नीयहवा गांव निवसी 20 साल का विजय रविवार को बाइक पर हर्रैया घाट जंगल पहुंचा। बाइक बाहर खड़ी कर वह जंगल में चला गया और वहां पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। ग्रामीणों के मुताबिक फांसी लगाने की घटना का विजय ने फेसबुक लाइव भी किया, जिसे देखकर उसके कुछ जानने वाले बचाने के लिये जंगल की और दौड़े लेकिन उनके पहुंचने तक देर हो चुकी थी। गांव वाले जंगल पहुंचे तो विजय रस्सी के सहारे पेड़ से लटका हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। मोहाना थाना प्रभारी ने मीडिया को बताया है कि अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि विजय ने ऐसा कदम क्यों उठाया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


फेसबुक लाइव पर बोला सारी

विजय ने सुसाइड करने के पहले 4.36 मिनट तक फेसबुक लाइव किया। जानकारी के मुताबिक इस दौरान विजय फंदे पर झूलने से पहले कहता है ‘रक्षा दीदी सारी, आपको गलती से मैसेज चला गया था… प्रदीप मेरी जान अगले जनम में फिल मिलेंगे…।’ इसके बाद वह गले में फांसी का फंदा लगाकर पेड़ से झूल जाता है। हालांकि अभी सुसाइड की कोई खास वजह सामने नहीं आ पाई है। परिवार के लोग भी अभी कुछ बता नहीं पा रहे हैं। पुलिस अब उस वीडियो के आधार पर मामले की तहकीकात में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो