scriptSiddharthnagar Road Accident: सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार पिकअप, तीन की मौत, 6 की हालत गंभीर | Three died six serious injured in major Siddharthnagar road acciddent | Patrika News

Siddharthnagar Road Accident: सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार पिकअप, तीन की मौत, 6 की हालत गंभीर

locationसिद्धार्थनगरPublished: Jul 06, 2021 08:14:03 am

Siddharthnagar Road Accident: सभी घायलों में सभी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। इन सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार पिकअप, तीन की मौत, 6 की हालत गंभीर

सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार पिकअप, तीन की मौत, 6 की हालत गंभीर

सिद्धार्थनगर. Siddharthnagar Road Accident: यूपी के सिद्धार्थनगर में सोमवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों में सभी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। इन सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। आपको बता दें कि हादसा उस वक्त हुआ जब सिद्धार्थनगर के बांसी में खराब होने की वजह से एक ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी, जिसमें सवारियों से भरी पिकअप जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है।
खड़े ट्रक में घुसी पिकअप

घटना सोमवार रात लगभग 9 बजे की है। जब एनएच 233 पर स्थित करही मस्जिदिया के पास मौरंग लदा ट्रक यूपी 51 एटी 6418 खराब होने की वजह से खड़ा था। इसी बीच बस्ती से सवारी लेकर यूपी 51 टी 4300 महिंद्रा मैक्स पिकअप सवारी गाड़ी ने ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पिकअप में सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है। घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया है।
हादसे में ये लोग घायल

इस हादसे में जो लोग घायल हुए हैं, उनमें बांसी आजाद नगर निवासी देवदत्त त्रिपाठी 55 वर्ष, नचनी निवासी बलराम उपाध्याय 65 वर्ष सर्की नानकार खेसरहा निवासी 45 वर्ष घिसायवन, बेलोहा बाजार निवासी राजकुमार पुत्र राघव राम, 50 वर्षीय सूरज पुत्र राजकुमार, सेहरी सेवक निवासी सोनू तिवारी 35 वर्ष के रूप में हुई हैय़ पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो