हत्यारों की गिरफ्तारी के विरोध में व्यापारियों ने बंद की दुकानें, छावनी में तब्दील रहा बाजार

इस मौके पर पूरा बाजार पुलिस छावनी में तब्दील रहा

By: Ashish Shukla

Published: 16 May 2018, 09:29 PM IST

सिद्धार्थनगर. खेसरहा थाना क्षेत्र के बन्हैती गांव में 12 मई को महिला की हत्या के मामले में हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज लोगों ने बुधवार को घोसियारी में दुकाने बंद रख लोगों ने विरोध जताया। लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस जवानों के साथ खेसरहा पहुंचे सीओ ने स्थिति की जानकारी लेने के साथ ही मौका मुआयना किया इस मौके पर पूरा बाजार पुलिस छावनी में तब्दील रहा।

महिला की हत्या के आरोपी रज्जाक व पिंटू की गिरफ्तारी पांच दिनों के बाद भी नहीं होने को लेकर नाराज लोगों ने बुधवार को बाजार की दुकाने बंद रखकर कड़ा विरोध जताया। लोगों का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

लोगों के गुस्से को देखते हुए घोसियारी बाजार पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। घोसियारी बाजार से सटे ग्राम बन्हैती में 12 मई की रात गांव के विजय कुमार अग्रहरि की लगभग 30 वर्षीय पत्नी विंध्यवासिनी की हत्या हो गई थी, मृतका के पति के तहरीर पर खेसरहा पुलिस ने गांव के पिंटू तथा दुधारा थाना के शालेपुर निवासी रज्जाक पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

हत्या के चार दिन बीत जाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज लेागेां ने बुधवार को बुधवार को क्षेत्र के लोगों ने अपना आक्रोश जताते हुए दुकानों को बंद रख कड़ा विरोध जताया। लेागों के गुस्से के कारण पुलिस बाजार पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। मौके पर उप जिलाधिकारी प्रबुद्ध सिंह, उमाशंकर सिंह, कोतवाल बांसी रवीनद्र कुमार सिंह, इंस्पेक्टर खेसरहा रणधीर कुमार मिश्रा आदि घोसियारी में कैंप कर रहे हैं। तथा पथरा थाना अध्यक्ष दीपक दुबे थाना भवानीगंज इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल घोसियारी में तैनात किया गया है। पूरे बाजार में कर्फ्यू जैसा माहौल रहा। अधिकारी मामले को शांतिपूर्ण बनाने में लगे हुए है।

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned