हत्या के विरोध में स्वर्ण व्यवसायियों ने किया प्रदर्शन, बन्दी रखीं दुकानें

मथुरा में स्वर्ण व्यपारी के लूट व हत्य को लेकर है नाराजगी

सिद्धार्थनगर. मथुरा में सर्राफा व्यापारी के यहा लूटपाट व हत्या के विरोध में जिले के सर्राफा एसोसिएशन के लोगों ने शुक्रवारों को प्रदर्शन किया तथा अपनी दुकानें बन्द रखकर विरोध जताया। व्यापारियों ने हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के साथ ही व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की। इस सम्बंध में जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित कर अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की है। 


व्यापारियों ने चेतावनी दी कि अगर जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो पूरा व्यापारी समाज लामबन्द होकर बाजारों को बन्द कराएगा जब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए व्यापारियों ने कहा कि सरकार के दावों हवा निकल रही है। माफियाओं का हौसला बढ़ रहा है।



जिलाध्यक्ष मिठ्ठू लाल कसौधन की अगुवाई में धरना प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों ने कहा कि समस्याओं का निस्तारण नहीं होने पर वह चुप नहीं बैठेंगे आने वाले दिनों में आन्दोलन को और भी तेज किया जाएगा। जरूरत पड़ी तो सभी बाजारों में तालाबन्दी की जाएगी। इस दौरान कन्हैया लाल वर्मा, मुरलीधर, प्रेमचन्द, अमरनाथ, अशोक, अयोध्या प्रसाद वर्मा, हरिशचन्द्र वर्मा, मुधकर आदि व्यापारी मौजूद रहे। 

Show More
Ashish Shukla
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned