scriptइस अवस्था में मिली एक बेटी की लाश, शरीर के कई हिस्सों पर… | Twelve year girl killed brutally, body found in sack near school | Patrika News

इस अवस्था में मिली एक बेटी की लाश, शरीर के कई हिस्सों पर…

locationसिद्धार्थनगरPublished: Dec 31, 2018 02:52:11 am

अमानवीय

inhuman

Rape murder by assuring marriage Life imprisonment for murderer

यूपी में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। सिद्धार्थनगर के बांसी क्षेत्र में एक बारह साल की बच्ची की लाश बोरे में डालकर फेंक दिया गया था। कक्षा छह में पढ़ने वाली बच्ची की लाश प्राइमरी स्कूल के पास मिली। शव के चेहरे व गले सहित कई हिस्सों पर खरोच के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस हत्या की बात तो कह रही लेकिन रेप हुआ है या नहीं इसके लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही।
बांसी क्षेत्र के नेउसा गांव की रहने वाली बारह साल की बच्ची कक्षा छह में पढ़ती थी। रविवार को छुट्टी के दिन घर पर थी। पिता भैंस चराने के लिए निकले थे। करीब दो बजे दिन में वह पिता को खाना खाने के लिए बुलाने के लिए घर से निकली। भैंस घास चर रहीं थी इसलिए उनको देखने की बात कहकर बेटी को वहीं छोड़ उसके पिता खाने के लिए घर चले आए। शाम चार बजे के आसपास गांव के कुछ लोगों ने प्राइमरी स्कूल के पास बोरे में कोई चीज देखी। लोगों ने बोरे को खोलकर देखा तो अवाक रह गए। बोरे में बच्ची की लाश थी।
सूचना पूरे गांव में फैल गई।
घर पर खाना खाने आए पिता को सूचना दे दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। बच्ची की हत्या कैसे और क्यों हुई, इसपर फिलहाल पर्दा ही है। पुलिस पोस्टमार्टम का इंतजार कर रही। हत्या की बात तो सामने आ रही लेकिन बच्ची के साथ रेप जैसी कोई अमानवीय हरकत हुई है या नहीं यह अभी साफ नहीं हो सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो