घर के बरामदे में सो रही थी महिला, भोर में बदमाशों ने मारी गोली

सिद्धार्थनगर के चिल्हिया थानांतर्गत बूढ़ापार गांव में हुई घटना

By: Ashish Shukla

Published: 15 Jan 2018, 08:54 PM IST

सिद्धार्थनगर. जिले के चिल्हिया थाना क्षेत्र के बूढ़ापार गांव में सोमवार की भोर में घर के बरामदे में सो रही महिला की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं एसपी-एएसपी भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और मातहतों को जरूरी दिशा निर्देश दिया। पुलिस ने मृतक के पति की तहरीर पर गांव के ही रामवृक्ष के खिलाफ हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 


जानकारी के अनुसार बूढ़ापार गांव निवासी 46 वर्षीय निर्मला देवी पत्नी घरभरन गुप्त रविवार की रात खाना खाकर अपने घर के बरामदे में सो गई थी और अन्य परिवारीजन बगल के कमरे में सोए हुए थे। सोमवार की सुबह उनके परिवार के लोग जब उन्हें जगाने पहुंचे तो देखा कि उनका शरीर खून से लथपथ था और उसके पास एक मोबाइल पड़ा हुआ था। घटना की सूचना गांव में फैलते ही लोग मौके पर जुट गए। इसी बीच एक महिला अपनी पुत्री के साथ मौके पर आई और मोबाइल को अपना बताया। लोगों ने उसे और उसकी पुत्री को पकड़ लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पूछताछ के लिए महिला और उसकी पुत्री हिरासत में ले लिया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर धर्मवीर सिंह, एएसपी अरविंद कुमार मिश्र, सीओ शोहरतगढ़ शिव सिंह समेत शोहरतगढ़, जोगिया आदि थानों की पुलिस व पीएसी के जवान मौके पर पहुंच गए। मृतका के पुत्र अशोक का कहना है कि एक वर्ष पूर्व गांव का ही 25 वर्षीय रामवृक्ष पुत्र सुखदेव यादव हमारे घर में चोरी करते पकड़ा गया था। इसकी शिकायत थाने पर करने से वह नाराज था। कुछ दिनों पूर्व उसने गांव के खलिहान में भी मां का गला दबाकर मारने का प्रयास किया था। इसी रंजिश में उसने मेरी मां की गोली मारकर हत्या कर दी।

 


गोली की आवाज से भी नहीं खुली पति की नींद
गांवों में सुबह चार बजे अक्सर लोगों की नींद खुली रहती है। और इसी समय महिला को सीने से सटाकर गोली मारने की बात पुलिस कबूल कर रही है। महिला के बगल में चारपाई पर उसका पति सोया हुआ था। गोली की आवाज सुनकर भी उसकी नींद नहीं खुली। जबकि गोली की आवाज सुनकर दूसरे कमरों में सोए बच्चे बाहर निकल आए।

 


तहकीकात कर रही पुलिस
एसओ चिल्हिया चंदन कुमार ने बताया कि दिवंगत महिला के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि तहकीकात की जा रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

Input By : Suraj Kumar

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned