scriptBreaking: मध्यप्रदेश के सीधी में बच्ची का पहले अपहरण फिर बलात्कार, मृत समझकर जंगल में फेंक गया आरोपी | 13 year old girl raped in sidhi madhya padesh | Patrika News

Breaking: मध्यप्रदेश के सीधी में बच्ची का पहले अपहरण फिर बलात्कार, मृत समझकर जंगल में फेंक गया आरोपी

locationसीधीPublished: Nov 05, 2018 04:24:21 pm

Submitted by:

suresh mishra

चुरहट थाना क्षेत्र की घटना: घास लेने खेत गई थी किशोरी, आरोपी जबरन उठा ले गए जंगल

13 year old girl raped in sidhi madhya padesh

13 year old girl raped in sidhi madhya padesh

सीधी। पुलिस की तमाम सख्ती के बावजूद जिले में महिला अपराधों पर अंकुश नहीं लग पा रहा। ताजी घटना चुरहट थाना अंतर्गत पुलिस चौकी बह्मनी में सामने आया है। बताया गया, यहां शनिवार शाम मवेशियों के लिए घास लेने गई नाबालिग को बाइक सवार दो दरिंदे जबरन जंगल उठा ले गए। अपहरण के बाद आरोपी जोगेंद्र को युवती के साथ छोड़कर लौट गया।
वहां से जोगेंद्र उसे चंदी पहाड़ी के ऊपर लेकर गया, जहां हवस का शिकार बनाया। इसके बाद नाबालिग से बेरहमी पूर्वक मारपीट भी की और मृत समझकर भाग निकला। उधर, देर शाम तक घर न पहुंचने से परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। तब देर रात उन्होंने बम्हनी पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
ये है मामला
बताया कि रोजाना वह एक घंटे में घास लेकर घर लौट आती थी। मौके पर पहुंची चुरहट थाना प्रभारी मोनिका सिंह, सेमरिया चौकी प्रभारी पूनम सिंह, एसडीएम व नायब तहसीलदार ने पीडि़ता के बयान दर्ज कर आरोपी जोगेंद्र ङ्क्षसह पिता अयोध्या सिंह 25 वर्ष निवासी हस्तिनापुर एवं एक अन्य पर धारा 363, 366, 376(3), 307, 504, 34 आईपीसी एवं पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी जोगेंद्र सिंह को पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछतांछ जारी है।
जिला अस्पताल में भर्ती पीडि़ता की हालत गंभीर
जंगल में नाबालिग को रविवार की अलसुबह 4 बजे होश आया तो वह पास के ही गांव में एक व्यक्ति के यहां पहुंची और परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया। जहां परिजनों ने डायल-100 की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां उसका उपचार शुरू किया गया। चिकित्सकों ने बताया कि खून ज्यादा निकल जाने से किशोरी की हालात अभी भी नाजुक बनी हुई है। अब बार-बार नाबालिग सदमे एवं खून की कमी की वजह से बेहोश हो रही है। सेमरिया चौकी प्रभारी पूनम सिंह ने बताया कि अस्पताल में भर्ती पीडि़ता पूरी तरह से बयान देने की स्थिति में नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो