सीधी में 15 साल बाद भाजपा का जंगी प्रदर्शन, बाइक रैली से लिया विजय संकल्प, सरकार के खिलाफ उमड़ा हुजूम

प्रदेश सरकार की गिनाई खामियां

By: Anil singh kushwah

Updated: 03 Mar 2019, 06:45 PM IST

सीधी. भाजपा ने शनिवार को कांग्रेस सरकार के खिलाफ जंगी प्रदर्शन किया। पूजा पार्क में हुई जनसभा के बाद शहर में जुलूस निकाला। इसके बाद कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। विधायक केदारनाथ शुक्ला, कुंवर सिंह टेकाम, जिलाध्यक्ष डॉ.राजेश मिश्रा, केके तिवारी, जनपद अध्यक्ष शकुंतला सिंह, धर्मेंद्र सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वादा खिलाफी का आरोप
विधायक शुक्ला ने कहा, प्रदेश कांग्रेस सरकार ने भाजपा सरकार में शुरू की गईं जन कल्याणकारी योजनाएं बंद कर रही है। गरीबों को जिनका लाभ नहीं मिल पा रहा। गरीब, किसान परेशान हैं। अपराधी बेखौफ हैं और पुलिस निष्क्रिय बैठी है। भ्रष्टाचार चरम पर है। कहा, संबल व आयुष्मान योजना का लाभ गरीबों को नहीं मिल रहा है। आवास आवंटन का काम रुका है। लाडली लक्ष्मी जननी सुरक्षा योजना का पंजीयन और भुगतान बंद है। किसानों के खेत में ओला व पाला का सर्वेक्षण नहीं कराया गया। बिजली कटौती शुरू हो गई। वचन पत्र में उल्लेख की गई घोषणाएं पूरी नहीं की जा रहीं।

गिनाई प्रदेश सरकार की खामियां
जिलाध्यक्ष डॉ. मिश्रा ने कहा कि दो बच्चों का अपहरण कर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई। अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है। पीएम मोदी ने भारत का गौरव पूरे विश्व में बढ़ाया है, पाकिस्तान के एफ-16 विमान को मार गिराने वाले शूरवीर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को उन्होंने 24 घंटे के अंदर पाकिस्तान से रिहा करवाने में सफलता प्राप्त की है। शत्रुधन तिवारी, बद्री मिश्रा ने भी संबोधित किया। ज्ञापन के माध्यम से रेत खदान में मशीनों के उपयोग को बंद करने व अनियमितता, जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू कराने की मांग की गई।

Anil singh kushwah Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned