scriptएटीएम बूथ मे तोड़-फोड़ कर चोरी का असफल प्रयास | A failed attempt to steal the ATM booth | Patrika News

एटीएम बूथ मे तोड़-फोड़ कर चोरी का असफल प्रयास

locationसीधीPublished: Jul 12, 2019 09:37:30 pm

Submitted by:

Manoj Kumar Pandey

शहर के सर्वोदय चौक के पास स्थित एटीएम मे की गई तोड़-फोड़, नदारत रहते हैं सुरक्षा कर्मी, असुरक्षित हैं शहर केे एटीएम बूथ, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीवद्ध कर जांच मे जुटी पुलिस

sidhi news

sidhi news

सीधी। शहर मे एटीएम बूथों की सुरक्षा भगवान भरोसे चल रही है। आए दिन असमाजिक तत्वों के द्वारा एटीएम बूथों को निशाना बनाया जा रहा है, इसके बाद भी बैंक प्रवंधन एटीएम बूथों की सुरक्षा को लेकर लापरवाह बना हुआ है। शहर के सर्वोदय चौक के पास स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम बूथ को अज्ञात आरोपियों के द्वारा निशाना बनाया गया है। सीसीटीवी कैमरे के साथ तोड़-फोड़ कर मशीन से चोरी का असफल प्रयास किया गया। सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध मामला पंजीवद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।
शहर में बिना गार्डों के संचालित एटीएम बूथो की सुरक्षा खतरे में पड़ी हुई है। बदमाशों द्वारा लगातार एटीएम बूथों को अपना निशाना बनाया जा रहा है। गुरूवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात भी शहर के अमहा सर्वोदय चौक के पास संचालित एसबीआई के एटीएम बूथ में बदमाशों द्वारा रूपए निकालने की मंशा से तोडफ़ोड़ की गई। यह अवश्य है कि वह नकदी निकाल पाने में सफल नही रहे। फिर भी तोडफ़ोड़ के कारण एटीएम मशीन को काफी क्षति पहुंची है। शुक्रवार की सुबह एटीएम बूथ में गए कुछ लोगों के माध्यम से आस-पास के रहवासियों को तोडफ़ोड़ की जानकारी मिली। जिसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध मामला पंजीवद्ध कर जांच मे जुटी हुई है।
खोजी कुत्ते की मदद से आरोपियों के सिनाख्त का प्रयास-
घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलास तेज कर दी है। खोजी कुत्ते की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू की गई किंतु कुत्ते की मदद से भी पुलिस आरोपियों तक पहुंचने मे सफल नहीं हो पाई है।
खंगाले गए सीसीटीवी कैमरे-
बूथ मे लगे कैमरे को आरोपियों के द्वारा काले कपड़े लगाकर तोड़-फोड़ की गई। पुलिस के द्वारा बूथ व नजदीकी दुकान मे लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज एकत्रित कर आरोपियों की सिनाख्त करने का प्रयास कर रही है किंतु अभी तक पुलिस को आरोपियों की साफ तस्वीर नहीं मिल पाई है।
दर्ज किया गया मामला-
पुलिस के द्वारा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीवद्ध किया गया है। जिसमें आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 379, 511 के तहत मामला पंजीवद्ध किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो