scriptनाबालिग का अपहरण कर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार | Accused of rape with minor teenager arrested | Patrika News

नाबालिग का अपहरण कर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार

locationसीधीPublished: Oct 13, 2020 09:08:13 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-2 अक्टूबर को लापता हुई थी नाबालिग

नाबालिग का अपहरण कर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग का अपहरण कर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सीधी. नाबालिग किशोरी का अपहरण और रेप के आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है किसिटी कोतवाली क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय नाबालिक गत 2 अक्टूबर को लापता हो गई थी। काफी देर तक किशोरी के घर न आने पर परिवार के लोगों को काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता न चला तो कोतवाली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद नाबालिग किशोरी की तलाश में जुटी कोतवाली पुलिस ने आखिरकार किशोरी समेत आरोपी को बरामद कर लिया। पूछताछ में किशोरी ने बताया कि रामअनुज कोल पिता श्यामलाल कोल (19 वर्ष) निवासी ग्राम बहेरा फुसलाकर अपने साथ ले गया था और मेरे साथ गलत काम किया। किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पर अपहरण तथा बलात्कार की धाराओं के साथ मामला पंजीबद्ध कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
नाबालिग अपहृत किशोरी सहित आरोपी की बरामदगी में थाना प्रभारी कोतवाली राजेश पांडेय, उप निरीक्षक केदार परोहा, उपनिरीक्षक वंदना द्विवेदी, सहायक उपनिरीक्षक पीडी सोनवंशी, आरक्षक शिवा द्विवेदी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो